अपना शहर चुनें

States

Alwar Gangrape: मुख्य आरोपी गिरफ्तार, कबूलनामे में कहा- हां, गलती हो गई

राजस्थान के अलवर गैंगरेप केस में रेप के आरोपी चार बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं.
राजस्थान के अलवर गैंगरेप केस में रेप के आरोपी चार बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं.

राजस्थान के अलवर गैंगरेप केस में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इनमें से एक आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर गैंगरेप केस में सभी छह आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गैंगरेप में शामिल हंसराज की गुरुवार सुबह गिरफ्तारी हुई थी और शाम तक मुख्य आरोपी छोटेलाल गुर्जर को भी पुलिस ने दबोच लिया. गैंगरेप करने वाले पांचों अरोपियों के साथ इस मामले में अश्लील वीडियो वायरल करने वाले युवक समेत 6 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं.

इनमें से एक आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में जब गुरुवार को आरोपी हंसराज से पूछा गया कि ऐसी शर्मनाक हरकत तुम ने की थी? तो उसने गर्दन हिलाते हुए कहा, 'हां गलती हो गई'. रेप के आरोपी के इस कबूलनामे के आधार पर अब पुलिस कार्रवाई करेगी और कानूनी शिकंजा और मजबूती से कसना तय है.

ये भी पढ़ें- पति के सामने गैंगरेप और दरिंदगी के 14 दिन, पढ़ें-कब क्या हुआ?



इससे पहले अलवर के थानागाजी इलाके में पति के सामने युवती से हुए गैंगरेप मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के साथ एक अन्य को गिरफ्तार किया था. छोटेलाल के साथ ही अब तक पुलिस ने छह आरोपियों को इस मामले में गिरफ्तार कर लिया है.
अलवर गैंगरेप केस में पीड़िता का VIDEO यहां देखें

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चिंरजीलाल मीणा और उनकी टीम ने हंसराज गुर्जर को गुरुवार सुबह गिरफ्तार किया था. गहन पूछताछ के बाद पुलिस ने शाम तक छोटेलाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया. उधर, भारतीय जनता पार्टी की ओर से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के साथ मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों पर एक्शन लेने की मांग की गई. साथ ही कांग्रेस सरकार पर राजनीतिक षड़यंत्र के अरोप भी लगाए.

ये भी पढ़ें- 

गैंगरेप का VIDEO वायरल, गौर से देखिए ये हैं आरोपी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज