अलवर गैंगरेप केस: थानागाजी थाना प्रभारी सस्पेंड, 26 अप्रैल का मामला 2 मई को हुई FIR दर्ज

राजस्थान पुलिस के थानागाजी पुलिस स्टेशन के थानेदार यानी थाना प्रभारी को अलवर गैंगरेप केस में लापरवाही का दोषी पाए जाने के बाद मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है.

News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 6:48 AM IST
अलवर गैंगरेप केस: थानागाजी थाना प्रभारी सस्पेंड, 26 अप्रैल का मामला 2 मई को हुई FIR दर्ज
थानागाजी पुलिस स्टेशन के थानेदार ससपेंड कर दिए गए हैं. (फोटो-प्रतिकात्मक)
News18Hindi
Updated: May 8, 2019, 6:48 AM IST
राजस्थान पुलिस के थानागाजी पुलिस स्टेशन के थानेदार यानी थाना प्रभारी को अलवर गैंगरेप केस में लापरवाही का दोषी पाए जाने के बाद मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है. पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) कपिल गर्ग ने थानेदार को मामला सामने आने के बाद शुरुआती कार्रवाई करने में देरी के चलते निलंबित करने के आदेश जारी किए हैं. उधर, इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपियों में से 1 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शेष चार आरोपियों की धरपकड़ के लिए पुलिस की 14 टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- लड़की को घर से अगवा कर जंगल में गैंगरेप, तीन के खिलाफ FIR दर्ज

अलवर जिले के थानागाजी इलाके में युवती के साथ गैंगरेप और अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करने का यह मामला 26 अप्रैल का है. 2 मई को थानागाजी थाने में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई तब की जब सोमवार 6 मई को अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए.

मामला बढ़ता देख मंगलवार को जयपुर में डीजीपी कपिल गर्ग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जानकारी दी गई. उन्होंने बताया कि गैंग रेप मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें- 'सबसे बड़े सट्टा बाजार' के ताजा भाव, BJP को मिली इतनी सीटें!

उधर, अलवर में शादीशुदा युवती से पति के सामने गैंगरेप की वारदात उजागर होने के दूसरे दिन मंगलवार को भरतपुर में ऐसा ही शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां बयाना इलाके में नाबालिग लड़की को घर में अकेला पाकर उसे अगवा करने और फिर जंगल में गैंगरेप किया गया. यह शर्मनाक घटना बयाना थाना के खुशफेहम गांव की बताई जा रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 7:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...