अलवर में लड़की से फिर गैंगरेप, ग्रामीणों ने एक आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला

अलवर के थानागाजी के बाद हरसौरा थाना इलाके में तीन युवकों द्वारा एक नाबालिग से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है.

News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2019, 8:01 PM IST
अलवर में लड़की से फिर गैंगरेप, ग्रामीणों ने एक आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला
तीन युवकों ने नाबालिक लड़की से गैंगरेप किया.
News18 Rajasthan
Updated: May 17, 2019, 8:01 PM IST
राजस्थान का अलवर जिला एक बार फिर से शर्मसार हुआ है. हरसौरा थाना इलाके में एक शादी समारोह में शामिल होने आई नाबालिग लड़की से तीन युवकों द्वारा गैंगरेप करने का एक मामला सामने आया है. उत्‍तेजित लोगों ने कथित आरोपियों में से एक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. यह पूरा घटनाक्रम 14 मई की रात का है. पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर पोस्टमार्टम करवा लिया है और उसकी शिनाख्त के बाद अन्य अरोपियों को हिरासत में ले लिया है. उधर, मृतक के परिजनों ने गैंगरेप की पीड़िता के परिजनों पर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है. वहीं, लड़की के परिजनों ने गैंगरेप का केस दर्ज करवाया है. इससे पहले अलवर के थानागाजी में एक गैंगरेप का मामला सामने आया था, जिसपर पूरा प्रदेश उबल गया था.

ये भी पढ़ें- राजस्थान शर्मसार: 5 महीने में 12 गैंगरेप और 20 बलात्कार, 2 मासूमों से रेप के बाद हत्या



जानकारी के अनुसार, हरसौरा इलाके में एक शादी समारोह में पीड़िता और तीनों आरोपी शामिल होने पहुंचे थे. यहीं पर 14 मई की रात को नाबालिग लड़की से तीनों ने गैंगरेप किया. पीड़‍िता के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोगों को पता चल गया. इस बीच, तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. उनका पीछा करते हुए ग्रामीणों ने एक को दबोच लिया और पीट-पीटकर जान ले ली.

ये भी पढ़ें- गैंगरेप घटनाओं पर गहलोत सरकार को हाईकोर्ट का नोटिस

Alwar Gang Rape
रामजीलाल, डीएसपी बहरोड़.


पीड़िता का मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाने के बाद 164 के बयान दर्ज करवाए गए हैं. उसके बयानों की वीडियो रिकॉर्डिंग भी करवाई गई है. पुलिस ने युवक की हत्या और नाबालिग से हुए गैंगरेप की घटना को जोड़कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि मृतक युवक और पीड़िता एक ही शादी समारोह में शरीक हुए थे.
रामजीलाल, डीएसपी बहरोड़


15 मई को दोपहर बाद भूपसेड़ा गांव के जंगल में एक शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस पहुंची. शव की शिनाख्त बघेरीखुर्द के राहुल के रूप में हुई. शिनाख्त के बाद दोनों पक्षों ने हरसौरा थाने में एक दूसरे पर केस दर्ज करा दिए. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद अन्य दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं, लड़की के 164 बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें- स्कूल टीचर ने किया मामा की बेटी से रेप, पुलिस ने शुरू की तलाश

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार