अलवर गैंगरेप मामला: 4 हिरासत में लिए गए, एक महिला की भूमिका भी संदिग्ध
Alwar News in Hindi

अलवर एसपी ने बताया कि पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है और घटनाक्रम के संबंध में तथ्य जुटाए जा रहे हैं. जो भी सच होगा सामने आएगा और कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

  • Share this:
अलवर जिले के बड़ोदा मेव थाना पुलिस ने नाबालिक से गैंगरेप और अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी हुई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी देशमुख परिश अनिल खुद बड़ोदा मेव थाने में सुबह से मौजूद हैं और पूरी कार्रवाई की मॉनेटरिंग कर रहे हैं.

मामले में एक महिला की भूमिका भी संदिग्ध

पुलिस अधीक्षक परिस देशमुख ने बताया कि मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है और घटनाक्रम के संबंध में तथ्य जुटाए जा रहे हैं. जो भी सच होगा सामने आएगा और कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि मामले की जांच पुलिस उपाधीक्षक लक्ष्मणगढ़ को सौंपी गई है. इस मामले में एक महिला की भी भूमिका संदिग्ध है. पुलिस उसकी भी जांच कर रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि पीड़ित युवती का शनिवार को मेडिकल कराया गया था. आज उसकी सोनोग्राफी कराई गई है.



अलवर गैंगरेप मामला- Alwar gangrape case
अलबर एसपी ने बताया कि पूछताछ के लिए कई लोगों को हिरासत में लिया है और घटनाक्रम के संबंध में तथ्य जुटाए जा रहे हैं. जो भी सच होगा सामने आएगा और कानून के हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला

बड़ौदा मेव थाने में दर्ज रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात 17 जुलाई को हुई थी. यहां एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी को दोपहर में करीब 12 बजे उसके पड़ोस की रहने वाले जैकम की पत्नी रौनक अपने घर बुलाकर ले गई थी. वहां रौनक ने अपने घर में किशोरी को पहले से सीढ़ियों में बैठे अपने परिचित राहुल के सुपुर्द कर दिया. उसके बाद राहुल ने कथित रूप से किशोरी से रेप किया. इस दौरान जैकम पहले से छत पर मौजूद था. उसने इस दौरान मोबाइल से किशोरी की अश्लील फोटो खींच ली और वीडियो बना लिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित नाबालिग युवती का शनिवार को मेडिकल कराया गया था. आज उसकी सोनोग्राफी कराई गई है.
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़ित नाबालिग युवती का शनिवार को मेडिकल कराया गया था. आज उसकी सोनोग्राफी कराई गई है.


ये भी पढ़ें - अलवर में नाबालिग से गैंगरेप, अश्लील फोटों खींचकर की वायरल

ये भी पढ़ें - अलवर गैंगरेप पीड़िता बोली- ऐसा किसी और के साथ ना हो
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज