अलवर गैंगरेप केस- सीएम ने कहा, सात दिन में पेश होगा आरोपियों के खिलाफ चालान
Alwar News in Hindi

सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि अलवर गैंगरेप केस के आरोपियों के खिलाफ सात दिन में चालान पेश कर दिया जाएगा. पीड़िता को नौकरी दी जाएगी. अलवर को 2 पुलिस जिलों में बांटा जाएगा.

  • Share this:
सीएम अशोक गहलोत ने कहा है कि अलवर गैंगरेप केस के आरोपियों के खिलाफ सात दिन में चालान पेश कर दिया जाएगा. पीड़िता को नौकरी दी जाएगी. अलवर को 2 पुलिस जिलों में बांटा जाएगा. यहां अलवर शहर व अलवर ग्रामीण दो पुलिस अधीक्षक नियुक्त किए जाएंगे.

अलवर गैंगरेप राजनीतिक नहीं भावनात्मक मुद्दा- राहुल गांधी

सीएम गहलोत ने ये घोषणाएं गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के थानागाजी दौरे के दौरान की. राहुल गांधी ने थानागाजी आकर पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात की. उसके बाद आयोजित प्रेसवार्ता में सीएम गहलोत ने कहा कि अलवर गैंगरेप के दोषियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जाएगी. अलवर को दो पुलिस जिलों में बांटकर दो पुलिस अधीक्षक लगाए जाएंगे. पीड़िता को नौकरी देने के प्रबंध किए जा रहे हैं.



अलवर गैंगरेप केस: पीड़िता से मिले राहुल, कहा- दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी
धरने-प्रदर्शनों का दौर भी जारी है
दूसरी तरफ मामले में धरने-प्रदर्शनों का दौर भी जारी है. आज राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के कार्यकर्ता सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके तहत राज्यपाल के नाम जिला कलक्टर्स को ज्ञापन सौंपे जा रहे हैं. राजधानी जयपुर में भी कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया गया. प्रदर्शन के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार का पुतला जलाया.

अलवर गैंगरेप केस- वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी करते हैं ये काम

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज