अलवर गैंगरेप: मुख्य आरोपी को उत्तरप्रदेश से दबोचा, दो अन्य आरोपी भी गिरफ्तार

अलवर जिले के बड़ौदा मेव थाना इलाके में नाबालिग लड़की से हुए गैंगरेप और फोटो वायरल मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी राहुल पुत्र अलाद्दीन को यूपी के फतेहपुर से गिरफ्तार किया गया है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 10:23 AM IST
अलवर गैंगरेप: मुख्य आरोपी को उत्तरप्रदेश से दबोचा, दो अन्य आरोपी भी गिरफ्तार
चौथा आरोपी अभी फरार है।
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: July 29, 2019, 10:23 AM IST
अलवर जिले के बड़ौदा मेव थाना इलाके में नाबालिग लड़की से हुए गैंगरेप और फोटो वायरल मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. मुख्य आरोपी राहुल पुत्र अलाद्दीन को यूपी के फतेहपुर से गिरफ्तार किया गया है. एक अन्य आरोपी की तलाश की जा रही है. वारदात में सहयोग करने वाली महिला से भी पुलिस पूछताछ में जुटी है. पीड़िता का बोर्ड से मेडिकल करवा लिया गया है.

चौथे आरोपी की तलाश जारी
पुलिस अधीक्षक देशमुख पारिस अनिल ने बताया कि गैंगरेप के मुख्य आरोपी राहुल पुत्र अलाद्दीन को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर से दबोच लिया गया है. पुलिस की जांच और पूछताछ में सामने आया है कि अश्लील फोटो और वीडियो वायरल राहुल पुत्र लाल मोहम्मद ने की थी. उसका नाम थाने में दर्ज प्राथमिकी में नहीं है. लेकिन पूरे में मामले में उसकी भूमिका सामने आने पर उसे भी पकड़ लिया गया है. तीसरे आरोपी जैकम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. चौथे आरोपी इमरान को गिरफ्तार करने के लिए जगह जगह दबिश दी जा रही है.

आर्थिक सहायता दिलाने के लिए की सिफारिश

मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद एसपी देशमुख पारिस अनिल सुबह ही बड़ौदा मेव थाने पहुंच गए थे. वे पूरे दिन मामले की मॉनिटरिंग करते रहे. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पीड़िता का बोर्ड से मेडिकल करवा लिया गया है. पुलिस की ओर से जिला विधिक सेवा प्राधिकरण से पीड़िता को आर्थिक सहायता दिलाने के लिए सिफारिश की गई है.

जयपुर में रेप पीड़िता ने थाने में किया आत्मदाह, हुई मौत

जयपुर में तीन हाई प्रोफाइल महिला ब्लैकमेलर गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 29, 2019, 10:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...