अलवर गैंगरेप केस- सभी आरोपी फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

अलवर गैंगरेप केस के सभी छह आरोपियों को सोमवार को फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. पूछताछ के बाद उन्हें अब 16 मई को अदालत में पेश किया जाएगा.

News18 Rajasthan
Updated: May 13, 2019, 4:49 PM IST
अलवर गैंगरेप केस- सभी आरोपी फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: May 13, 2019, 4:49 PM IST
अलवर गैंगरेप केस के सभी छह आरोपियों को सोमवार को फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. पूछताछ के बाद उन्हें अब 16 मई को अदालत में पेश किया जाएगा. दूसरी तरफ गैंगरेप केस को लेकर बीजेपी ने अलवर में जबर्दस्त प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी कार्यकर्ता पुलिस से भिड़ पड़े.

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

गैंगरेप के सभी आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच विशिष्ट न्यायाधीश एससी-एसटी कोर्ट अलवर में पेश किया गया. इनमें पांच आरोपी गैंगरेप के और एक आरोपी वीडियो वायरल करने वाला शामिल है. कोर्ट ने सभी आरोपियों को 16 मई तक तीन दिन के लिए पुलिस रिमांड पर सौंप दिया. पुलिस आरोपियों की शिनाख्त परेड और मौका मुआयना करवा चुकी है. जांच अधिकारी पुलिस उपाधीक्षक ग्रामीण जगमोहन शर्मा ने बताया कि आरोपियों ने दुष्कर्म की वारदात करना स्वीकार कर लिया है. आरोपियों के अन्य आपराधिक रिकॉर्ड की तलाश की जा रही है.

शर्मनाक: प्रतापगढ़ में पिता ने तलवार की नोक पर नाबालिग बेटी से किया रेप

बीजेपी ने किया कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन
दूसरी तरफ गैंगरेप मामले को लेकर सोमवार को बीजेपी ने कलक्ट्रेट पर जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान प्रदर्शनकारियों की पुलिस से झड़प भी हो गई. उसके बाद बीजेपी नेता धरने पर बैठे गए. प्रदर्शनकारियों ने सीएम अशोक गहलोत और मंत्री टीकाराम जूली से इस्तीफा मांगा. बाद में प्रदर्शनकारियों ने जिला कलेक्टर को सौंपकर दोषी नेताओं और पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

Alwar Gangrape:- डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का ऐलान, 14 मई को करेंगे सीएम का घेराव
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: May 13, 2019, 4:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...