Alwar Gangrape:- डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का ऐलान, 14 मई को करेंगे सीएम का घेराव

अलवर गैंगरेप प्रकरण को लेकर प्रदेश में मच रहा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर राज्यसभा सासंद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने 14 मई को सीएम का घेराव करने का ऐलान किया है.

News18 Rajasthan
Updated: May 11, 2019, 2:14 PM IST
Alwar Gangrape:- डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का ऐलान, 14 मई को करेंगे सीएम का घेराव
डॉ. किरोड़ीलाल मीणा। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: May 11, 2019, 2:14 PM IST
अलवर गैंगरेप प्रकरण को लेकर प्रदेश में मच रहा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर राज्यसभा सासंद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने अब 14 मई को सीएम अशोक गहलोत का घेराव करने का ऐलान किया है.

सुर्खियां: बड़ा फैसला, SP के पास भी दर्ज करा सकेंगे FIR

प्रकरण को लेकर आंदोलन की रणनीति बनाने के लिए शनिवार को अलवर के रूपबास कस्बे के जगन्नाथ मंदिर में जनसभा का आयोजन किया गया. सभा में डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने मामले में दोषी अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की. उन्होंने आंदोलन के तहत आगामी 14 मई को जयपुर में सीएम अशोक गहलोत का घेराव करने का ऐलान किया. इसके लिए 14 मई को दौसा से जयपुर के लिए कूच किया जाएगा.

Viral Video: सिरोही में मेले में पुलिसकर्मी कर रहा था महिलाओं से छेड़छाड़, भीड़ ने की धुनाई

सभा को देखते हुए प्रशासन अलर्ट मोड पर
रूपबास में डॉ. मीणा की जनसभा को देखते हुए पुलिस-प्रशासन सुबह से ही अलर्ट मोड पर आ गया था. लिहाजा सभास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. सभा में बड़ी संख्या में लोग मौजूद हैं. सभा के बाद जिला कलक्टर को ज्ञापन दिया जाएगा.

अलवर गैंगरेप केस- नए एसपी की नियुक्ति पर बेनीवाल ने सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Loading...

केस में यह हो चुका है अब तक
उल्लेखनीय है कि गैंगरेप प्रकरण में सभी छह आरोपी पकड़े जा चुके हैं. राज्य सरकार ने थानागाजी थानाप्रभारी को निलंबित कर पुलिस अधीक्षक राजीव पचार को भी वहां से हटा दिया है. उनके स्थान पारिस देशमुख को अलवर का नया पुलिस अधीक्षक नियुक्त किया गया है. सरकार ने प्रकरण की प्रशासनिक जांच के आदेश दे दिए हैं. वहीं गृह विभाग ने पुलिस अधिकारियों को आरोपियों के खिलाफ दस दिन में चार्जशीट पेश करने के निर्देश दिए हैं.

अलवर, भरतपुर और नागौर के बाद अब सीकर में घर में घुसकर किया गैंगरेप
First published: May 11, 2019, 2:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...