अलवर गैंगरेप केस: कोर्ट में 6 गवाहों के बयान दर्ज, अगली सुनवाई सोमवार को

अलवर के बहुचर्चित थानगाजी गैंगरेप मामले में विशिष्ट न्यायालय एससी-एसटी कोर्ट में 6 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं. मामले की अगली सुनवाई सोमवार को होगी. उसमें सातवें गवाह के बयान दर्ज किए जाएंगे.

News18 Rajasthan
Updated: July 20, 2019, 12:20 PM IST
अलवर गैंगरेप केस: कोर्ट में 6 गवाहों के बयान दर्ज, अगली सुनवाई सोमवार को
गैंगरेप के आरोपी।फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 20, 2019, 12:20 PM IST
अलवर के बहुचर्चित थानगाजी गैंगरेप मामले में विशिष्ट न्यायालय एससी-एसटी कोर्ट में 6 गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं. मामले की अगली सुनवाई सोमवार को होगी. उसमें सातवें गवाह के बयान दर्ज किए जाएंगे. गैंगरेप पीड़िता और उंसके पति के बयान पूर्व में दर्ज हो चुके हैं.

सोमवार को होगी अगली सुनवाई
अपर लोक अभियोजक कुलदीप जैन ने बताया कि अलवर जिले के थानागाजी इलाके में हुए गैंगरेप मामले में गवाहों के बयान दर्ज होना शुरू हो गए हैं. शुक्रवार को अदालत में छह गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं. अब सातवें गवाह हरिकिशन को तलब किया गया है. उसके बयान सोमवार को दर्ज किए जाएंगे.

2 मई को दर्ज हुआ था मामला

थानागाजी इलाके में अप्रेल माह में पांच युवकों ने एक दंपत्ति को रोक लिया था. बाद में युवकों ने पति को बंधक बनाकर उसके सामने ही उसकी पत्नी से गैंगरेप किया था. आरोपियों ने वारदात का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया था. पीड़िता की ओर से 2 मई को इस संबंध में मामला दर्ज कराया गया था. इसके बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

18 मई को कोर्ट में चालान पेश किया गया था
पुलिस ने मामले की जांच कर गत 18 मई को आरोपियों के कोर्ट में चालान पेश कर दिया था. इसमें पांच आरोपियों महेश गुर्जर, हंसराज, छोटेलाल, इंद्राज गुर्जर और अशोक को गैंगरेप के मामले में दोषी मानते हुए चालान पेश किया था. जबकि एक आरोपी मुकेश गुर्जर को आईटी एक्ट के उल्लघंन का का दोषी माना गया था.
Loading...

बाड़मेर में नाबालिग से गैंगरेप, वीडियो बनाकर किया वायरल

4 बेटियों के पिता पर बेरहमी से टूटी भीड़, पीट-पीटकर की हत्या

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 20, 2019, 12:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...