अलवर गैंगरेप केस: राहुल गांधी का थानागाजी दौरा हुआ निरस्त, अब 16 मई को आएंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अलवर के जिले के थानागाजी का दौरा निरस्त हो गया है. अब राहुल गांधी गुरुवार को थानागाजी आएंगे. खराब मौसम के कारण राहुल का दौरा टाल दिया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: May 15, 2019, 10:25 AM IST
अलवर गैंगरेप केस: राहुल गांधी का थानागाजी दौरा हुआ निरस्त, अब 16 मई को आएंगे
राहुल गांधी। फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: May 15, 2019, 10:25 AM IST
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का अलवर के जिले के थानागाजी का दौरा निरस्त हो गया है. अब राहुल गांधी कल यानि गुरुवार (16 मई) को थानागाजी आएंगे. खराब मौसम के कारण राहुल का दौर टाल दिया गया है. राहुल गांधी को बुधवार को सुबह 9.30 बजे थानागाजी आना था. यहां राहुल गैंगरेप पीड़िता और उसके परिजनों से मिलने का कार्यक्रम था. इसके लिए सभी तैयारियां की जा चुकी थी. लेकिन दिल्ली में  खराब मौसम के कारण ऐन वक्त पर राहुल गांधी का दौरा निरस्त कर दिया गया.

अलवर गैंगरेप केस- वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी करते हैं ये काम

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने बताया कि खराब मौसम के कारण दिल्ली एयरपोर्ट पर हेलीकॉप्टर के उड़ान की अनुमति नहीं मिली. राहुल गांधी अब गुरुवार को 9 बजे थानागाजी आएंगे. पहले राहुल गांधी का बुधवार को सुबह 9.30 बजे थानागाजी पहुंचकर पीड़िता और उसके परिवार से मुलाकात करने का कार्यक्रम था. राहुल के दौरे को देखते हुए मीडिया को पीड़िता के घर से कुछ दूरी पर रोक दिया गया था. पीड़िता के गांव से करीब दो किलोमीटर दूरी पर हेलीपेड बनाया गया है. वहां एसपीजी समेत बड़ी संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं. थानागाजी दौरे के बाद राहुल गांधी का पंजाब जाना प्रस्तावित था.

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

मामले को लेकर प्रदेशभर में हो रहे हैं प्रदर्शन
गैंगरेप केस को लेकर प्रदेशभर में लगातार धरने-प्रदर्शनों का दौर चल रहा है. मंगलवार को दौसा में राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा की ओर से आयोजित सभा के बाद उनके समर्थकों और पुलिस में जमकर पथराव हुआ था. पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठीचार्ज किया तो जवाब में भीड़ ने भी पुलिस और अन्य सुरक्षा बलों पर जमकर पथराव कर दिया था.  किरोड़ीलाल  इससे पहले जयपुर में भी प्रदर्शन कर चुके हैं.

थानाप्रभारी को सस्पेंड और एसपी को हटाया जा चुका है
मामले में पुलिस की लापरवाही सामने आने पर थानागाजी थानाप्रभारी को सस्पेंड किया जा चुका है. वहीं पुलिस अधीक्षक राजीव पचार को भी हटा दिया गया है. गैंगरेप के सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. आरोपी 16 मई तक पुलिस रिमांड पर हैं.

अलवर गैंगरेप केस- दौसा में प्रदर्शनकारियों और पुलिस में झड़प, लाठीचार्ज, पथराव

अलवर गैंगरेप केस- सभी आरोपी फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...