अपना शहर चुनें

States

अलवर गैंगरेप केस- वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी करते हैं ये काम

फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर के थानागाजी में महिला से गैंगरेप की वारदात कर देशभर में अलवर जिले के मुंह पर कालिख पोतने वाले सभी आरोपी ड्राइवरी समेत छोटे-मोटे काम धंधों से ही जुड़े हुए हैं.

  • Share this:
अलवर के थानागाजी में महिला से गैंगरेप की वारदात कर देशभर में अलवर जिले के मुंह पर कालिख पोतने वाले सभी आरोपी ड्राइवरी समेत छोटे-मोटे काम धंधों से ही जुड़े हुए हैं. करीब 20 से 25 साल की उम्र के इन आरोपियों ने देशभर में अलवर के साथ-साथ प्रदेश के नाम पर भी एक बदनुमा धब्बा लगा दिया है. गैंगरेप जैसी वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अपना जुर्म स्वीकार कर चुके हैं. पुलिस अब उनके आपराधिक रिकॉर्ड को खंगालने का प्रयास कर रही है. सभी आरोपी 16 मई तक पुलिस रिमांड पर हैं.

अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार गैंगरेप में पकड़े गए सभी आरोपी अलवर जिले के ही रहने वाले हैं. इनके सभी के गांव अलवर जिले में पास-पास ही हैं. आरोपियों में से दो ड्राइवरी के पेशे से जुड़े हैं तो अन्य दूसरे आरोपी छोटे-मोटे काम धंधों में लगे हुए हैं. आरोपियों में से इन्द्राज और हंसराज जीजा-साला हैं. आरोपियों में शामिल छोटेलाल गुर्जर ट्रक ड्राइवर है. इसके खिलाफ पहले भी अवैध रूप से शराब का ठेका चलाने का मामला सामने आ चुका है. गैंगरेप का दूसरा आरोपी हंसराज गुर्जर आईटीआई कर रहा बताया जा रहा है. अन्य आरोपियों में इन्द्राज गुर्जर आजीविका के लिए ट्रैक्टर चलाने का काम करता है. अशोक गुर्जर चाय की दुकान पर काम करता है.



शर्मनाक: प्रतापगढ़ में पिता ने तलवार की नोक पर नाबालिग बेटी से किया रेप
तीन दिन और रिमांड पर लिया है आरोपियों को
महेश गुर्जर अनपढ़ है और वह गैंगरेप के अन्य आरोपियों के काम धंधे में जुड़ा रहता है. जबकि मुकेश गुर्जर खेतों में मजदूरी करता है. मुकेश को गैंगरेप का वीडियो वायरल करने के आरोप में आईटी एक्ट में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने सोमवार को सभी आरोपियों फिर से विशिष्ट न्यायाधीश एससी-एसटी कोर्ट अलवर में पेश कर तीन दिन के और रिमांड पर लिया है.

अलवर गैंगरेप केस- सभी आरोपी फिर से तीन दिन के पुलिस रिमांड पर

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज