लाइव टीवी

अलवर गैंगरेप मामला: पीड़ित दंपति की सरकार से गुहार, कहा-ऐसी जगह भेज दो, जहां कोई नहीं पहचाने

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 14, 2019, 11:44 AM IST
अलवर गैंगरेप मामला: पीड़ित दंपति की सरकार से गुहार, कहा-ऐसी जगह भेज दो, जहां कोई नहीं पहचाने
सांकेतिक तस्वीर

गैंगरेप पीड़ित का परिवार लगातार हो रही बदनामी से परेशान कर अब यहां से विस्थापन होना चाहता है. पीड़ित दंपति ने सरकार से गुहार लगाई और कहा कि 'ऐसी जगह भेज दो, जहां कोई नहीं' पहचाने

  • Share this:
अलवर जिले के थानागाजी गैंगरेप पीड़ित का परिवार लगातार हो रही बदनामी से परेशान हो चला है और अब यहां से विस्थापन होना चाहता है. पीड़ित परिवार के लोगो ने सरकार से अपील की है कि पीड़ित दंपति को सरकारी नौकरी दें और उनको यहां से ऐसी जगह विस्थापित करवाया जाए जहां उनको कोई नहीं पहचान सके, जिससे वे अपना जीवन को शांति से जी सकें.

पीड़ित परिवार ने थानागाजी पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पीड़िता के पति को रात पर जबरन थाने में बैठाए रखा और आरोपियों की गिरफ्तारी के कोई प्रयास नहीं किए. यही नहीं पुलिस आरोपियों के ठिकाने पर बैठ कर पीड़ित पक्ष को भी वहीं बुलाती थी. साथ ही आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई थी इसलिए कोई कार्रवाई नहीं हुई.

वहीं दूसरी ओर पीड़िता ने एक सनसनीखेज खुलासा किया है. गैंगरेप की घटना के बाद दरिंदों के हौसले इस कदर बढ़ गए थे कि आरोपियों ने 28 अप्रैल को पीड़िता के पति को फोन कर उसकी पत्नी को दोबारा उनके पास लाने के लिए दबाव बनाया था, इसके साथ ही 10 हजार रुपए की मांग भी की थी और रकम न देने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी थी.

वहीं पीड़िता की सास ने कहा की उन्हें तब शांति मिलेगी जब आरोपियों को फांसी मिलेगी, तब ही उन्हें असली न्याय मिल पाएगा. इस मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय लाल मीणा का कहना है कि इस पूरे प्रकरण में थाना अधिकारी के द्वारा जो लापरवाही बरती गई है वह बर्दाश्त करने योग्य नहीं है और मामले की उच्चस्तरीय जांच चल रही है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें- अलवर गैंगरेप: आरोपियों की मां बोलीं- कानून के शिकंजे से बचे, तो मैं मार डालूंगी

यह भी पढ़ें- अलवर गैंगरेप केस का वीडियो फेसबुक पर अपलोड होने से मचा हड़कंप, मामला दर्ज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 14, 2019, 11:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...