OMG! रिटायरमेंट पर मास्टरजी ने बुक कराया हेलीकॉप्टर, स्कूल से घर तक का किराया देंगे 3.70 लाख

News18Hindi
Updated: September 5, 2019, 7:05 AM IST
OMG! रिटायरमेंट पर मास्टरजी ने बुक कराया हेलीकॉप्टर, स्कूल से घर तक का किराया देंगे 3.70 लाख
फोटो- अलवर के सीनियर टीचर रमेश चंद्र मीणा.

अलवर (Alwar) के सौराई सरकारी स्कूल (Rajasthan Government School) से सेवानिवृत (Retirement) हो रहे वरिष्ठ अध्यापक (Senior Teacher) रमेशचंद मीणा ने अपने रिटायरमेंट का यादगार बनाने के लिए स्कूल से अपने घर तक के लिए एक हेलीकॉप्टर बुक (Private Helicopter Booking) कराया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 5, 2019, 7:05 AM IST
  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के सौराई सरकारी स्कूल (Rajasthan Government School) से सेवानिवृत (Retirement) हो रहे वरिष्ठ अध्यापक (Senior Teacher) रमेशचंद मीणा ने अपने रिटायरमेंट का यादगार बनाने के लिए जो प्लान किया है उसे सुनकर लोग हैरान हो गए हैं. मीणा 31 अगस्त यानी शनिवार को स्कूल से रिटायर हो रहे हैं और उन्होंने सौराई स्कूल से अपने घर तक के लिए एक हेलीकॉप्टर बुक (Private Helicopter Booking) कराया है. मीणा का घर अलवर के लक्ष्मणगढ़ इलाके के मलावली गांव में हैं जो जो स्कूल से करीब 22 किलोमीटर दूर है. रिटायरमेंट के दिन यह दूरी हेलीकॉप्टर से तय करने के लिए मीणा ने जिला प्रशासन से अनुमति भी ले ली है.

22 किमी दूरी के 3.70 लाख रुपए होंगे खर्च

जानकारी के अनुसार मीणा ने 22 किलोमीटर की दूरी के लिए जिस हेलीकॉप्टर को बुक कराय है उसका किराया 3 लाख 70 हजार रुपए लगेगा. हेलीकॉप्टर बुक कराने के साथ ही मीणा ने कलेक्ट्रेट सहित अन्य जरूरी विभागीय स्वीकृति भी ले ली है.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री के नाम पर राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्रसंघ अध्यक्ष पूजा वर्मा ट्रोल हो रही

पत्नी की इच्छा पूरी करने के लिए किया हेलीकॉप्टर बुक

वरिष्ठ अध्यापर रमेशचंद्र मीणा ने बताया कि लंबे समय से उनकी पत्नी को हवाई सफर कराने की इच्छा थी. अब रिटायरमेंट पर इस इच्छा को पूरा करने का विचार आया और हेलीकॉप्टर बुक किया. अब पत्नी को हेलीकॉप्टर में बैठाकर स्कूल से घर लेकर जाऊंगा.

ये भी पढ़ें- सांसद हनुमान बेनीवाल का महापड़ाव जारी, सरकार को दी ये चेतावनी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2019, 10:28 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...