अलवर: रंगदारी नहीं देने पर लादेन गैंग ने 4 वाहनों पर पेट्रोल छिड़ककर फूंक डाला
Alwar News in Hindi

अलवर: रंगदारी नहीं देने पर लादेन गैंग ने 4 वाहनों पर पेट्रोल छिड़ककर फूंक डाला
करीब एक दर्जन बदमाश शनिवार तड़के 3 मोटरसाइिकलों पर सवार राकेश कुमार की गोकुलपुर गांव में स्थित दूध की डेयरी पर पहुंचे. वहां उन्होंने वाहनों पर पेट्रोल छिड़क कर उन्हें आग के हवाले कर दिया.

अलवर (Alwar) जिले में बदमाशों का आतंक (Terror) थमने का नाम नहीं ले रहा है. बहरोड़ इलाके (Behror) में लादेन गैंग (Laden gang) के बदमाशों ने रंगदारी (Extortion money) नहीं देने पर शनिवार तड़के एक डेयरी में खड़े 4 वाहनों को आग के हवाले कर दिया और फायरिंग (Firing) कर दहशत फैलाई.

  • Share this:
अलवर. जिले में बदमाशों का आतंक (Terror) थमने का नाम नहीं ले रहा है. बहरोड़ इलाके (Behror) में लादेन गैंग (Laden gang) के बदमाशों ने रंगदारी (Extortion money) नहीं देने पर शनिवार तड़के एक डेयरी में खड़े 4 वाहनों को आग के हवाले कर दिया और फायरिंग (Firing) कर दहशत फैलाई. बदमाश तोड़फोड़ करने के बाद मौके से फरार हो गए. आग लगाने और तोड़फोड़ की घटना सीसीटीवी कैमरे (Cctv camera) में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिखाई दे रहा है कि बदमाश किस तरह पहले वाहनों पर पेट्रोल छिड़क रहे हैं और उसके बाद उन्हें आग के हवाले कर दिया.

2 लाख रुपए की रंगदारी मांग थी लादेल गैंग ने
जानकारी के अनुसार वारदात शनिवार तड़के करीब 4 बजे गोकुलपुर गांव में हुई. डेयरी मालिक राकेश कुमार जसराम गुर्जर गैंग का समर्थक रहा है. लादेन गैंग और जसराम गुर्जर गैंग एक दूसरे की दुश्मन रही है. लादेन गैंग ने ही जसराम गुर्जर की गोली मार हत्या कर थी. लादेन गैंग अब जसराम गुर्जर के साथ देने वाले लोगों को टारगेट कर रही है. इसलिए लादेन गैंग राकेश कुमार से 2 लाख रुपए की रंगदारी मांग रही थी. लेकिन राकेश कुमार ने रंगदारी देने से मना कर दिया था. उसके बाद से दोनों के बीच दुश्मनी चली आ रही है.

3 मोटरसाइकिलों पर करीब एक दर्जन बदमाश
इसी के चलते लादेन गैंग के करीब एक दर्जन बदमाश शनिवार तड़के 3 मोटरसाइिकलों पर सवार राकेश कुमार की गोकुलपुर गांव में स्थित दूध की डेयरी पर पहुंचे. वहां उन्होंने वाहनों पर पेट्रोल छिड़क कर उन्हें आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना के बाद बहरोड़ डीएसपी अतुल साहू तथा बहरोड़ थानाधिकारी जितेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. डीएसपी अतुल साहू ने बताया कि दूध की डेयरी पर बदमाशों ने वाहनों में आग लगाई है. कर्मचारियों का आरोप है कि फायरिंग भी की गई है. वाहनों में आग लगाने की घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. उसकी जांच की जा रही है.



डेयरी पर पूर्व में भी हो चुका है हमला
उल्लेखनीय है कि डेयरी पर पूर्व में भी बदमाश रंगदारी नहीं देने पर फायरिंग कर हमला कर चुके हैं. इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया था. लेकिन अभी तक मामला सुलझ नहीं पाया है. लादेन गैंग द्वारा रंगदारी नहीं देने पर डेयरी मालिक राकेश कुमार और कर्मचारियों दी गई धमकी के बाद पूर्व में कई बार प्रशासन को ज्ञापन देकर इस संबंध में अवगत भी कराया गया था.

अलवर: जमीन के विवाद में एक व्यक्ति की गर्दन काटी, बाद में हाथ भी काट डाले

कोटा: विनीत पाठक हत्याकांड में 5 आरोपी दोषी करार, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading