अलवर: लादेन गैंग का सरगना विक्रम पुलिस गिरफ्त में, BSP नेता की हत्या में रहा है शामिल
Alwar News in Hindi

अलवर: लादेन गैंग का सरगना विक्रम पुलिस गिरफ्त में, BSP नेता की हत्या में रहा है शामिल
पुलिस पिछले काफी समय से विक्रम लादेन की तलाश में जुटी हुई थी.

भिवाड़ी पुलिस (Bhiwadi Police) ने जिले के कुख्यात बदमाश विक्रम लादेन (Vikram Laden) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. विक्रम लादेन गैंग का मुखिया है. पुलिस ने उसे हैदराबाद (Hyderabad) से गिरफ्तार किया है. विक्रम लादेन के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं.

  • Share this:
अलवर. भिवाड़ी पुलिस (Bhiwadi Police) ने जिले के कुख्यात बदमाश विक्रम लादेन (Vikram Laden) को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. विक्रम लादेन गैंग का मुखिया है. पुलिस ने उसे हैदराबाद (Hyderabad) से गिरफ्तार किया है. विक्रम लादेन के खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में करीब 2 दर्जन मामले दर्ज हैं. उसने हाल ही में लोगों को डराकर 20-20 लाख रुपए रंगदारी (Extortion) मांगी थी.

हैदाराबाद से पकड़कर लाई है पुलिस
पुलिस के अनुसार विक्रम लादेन बसपा नेता जसराम की हत्या करवाने में शामिल रहा है. इसके अलावा दर्जनों गैंगवारों में उसका हाथ है. पिछले दिनों अलवर में एक डेयरी में आग लगा दी गई थी. इस वारदात में कई वाहन भी जला दिए गए थे. बताया जा रहा है कि डेयरी में आग लादेन गैंग ने ही रंगदारी के लिए लगाई थी. पुलिस पिछले काफी समय से विक्रम लादेन की तलाश में जुटी हुई थी. विक्रम की हैदराबाद में उपस्थिति की सूचना पर पुलिस ने वहां पहुंची और उसे वहां से गिरफ्तार कर लिया. आईजी एस. सेंगाथिर मंगलवार को प्रेसवार्ता कर पूरे मामले का खुलासा करेंगे.

अलवर जिले में सक्रिय हैं कई गैंग
उल्लेखनीय है अपराधों के मामले में देशभर में जबर्दस्त तरीके से बदनाम हो चुके अलवर जिले में बदमाशों ने अपने-अपने क्षेत्र बांट रखे हैं. उनमें वे अपने नाम से गैंग बनाकर अपना कारोबार चला रहे हैं. जिले में मुख्यतया महाकाल गैंग और ॐ साईं गैंग सक्रिय है. यहां आए दिन गैंगों में वर्चस्व की लड़ाई को लेकर भी गैंगवार होती रहती है. अलवर में अपराधों के बढ़ते ग्राफ को देखते हुए गत वर्ष राज्य सरकार ने इस दो पुलिस जिलों अलवर और भिवाड़ी में बांट दिया था. उसके बाद अपराधियों की धरपकड़ तेज की गई है. पिछले दिनों में कई कुख्यात बदमाशों को पुलिस दबोच चुकी है.  विक्रम लादेन की गिरफ्तार भिवाड़ी पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही है.



 

बेमिसाल: दोनों हाथ नहीं होने के बावजूद मोहिनी JLF में बनाती रही लाइव पेंटिंग्स

 

 

कई भाषाओं में गाते हैं लोक गायक अनवर खान, सरकार नवाजेगी 'पद्मश्री' पुरस्कार से
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading