लाइव टीवी

खुलासा: छोटी उम्र के चोरों के बड़े कारनामे, बाइक चुराकर 1 से 5 हजार रुपयों में बेच देते थे

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 1:29 PM IST
खुलासा: छोटी उम्र के चोरों के बड़े कारनामे, बाइक चुराकर 1 से 5 हजार रुपयों में बेच देते थे
पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले तीनों नाबालिगों को निरुद्ध किया है. उनसे आधा दर्जन मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं.

अलवर (Alwar) जिले की नीमराणा पुलिस (Neemrana Police) ने सोमवार को नाबालिग चोर गिरोह (Minor thief gang) का पर्दाफाश किया है. यह गिरोह नीमराना और उससे सटे इलाकों से मोटरसाइकिलें चुराने (Stealing motorcycles) का काम करता है.

  • Share this:
अलवर. जिले की नीमराणा पुलिस (Neemrana Police) ने सोमवार को नाबालिग चोर गिरोह (Minor thief gang) का पर्दाफाश किया है. यह गिरोह नीमराना और उससे सटे इलाकों से मोटरसाइकिलें चुराने (Stealing motorcycles) का काम करता है. पुलिस ने 3 नाबालिगों को निरुद्ध कर उनसे आधा दर्जन मोटरसाइकिलें बरामद (Recovered) की हैं. ये नाबालिग मोटरसाइकिलें चुराकर उन्हें महज 1 से 5 हजार रुपयों में बेच देते थे. पुलिस उनकी कारस्तानी देखकर हैरान है. तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

आधा दर्जन मोटरसाइकिलें बरामद
नीमराणा थानाप्रभारी हरदयाल सिंह ने बताया कि क्षेत्र में पिछले कई दिनों से मोटरसाइकिलें चोरी हो रही थी. इस पर विशेष टीम का गठन कर मामले की जांच कराई गई. जांच पड़ताल के बाद टीम इंचार्ज सतपाल चौधरी ने शक के आधार पर 3 नाबालिगों को पकड़ कर उनसे पूछताछ तो इस गैंग का खुलासा हुआ. पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले तीनों नाबालिगों को निरुद्ध किया है. पुलिस ने उनकी निशानदेही पर चोरी की गई आधा दर्जन मोटरसाइकिलें बरामद की गई है.

सुनसान जगहों से हीरो की बाइक चोरी करते हैं

तीनों आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि ये लोग सुनसान जगहों से हीरो की बाइक चोरी करते हैं. उसके बाद उन्हें महज 1 से 5 हजार रुपयों में उन्हें बेच देते हैं. ये लोग बेहद शातिराना अंदाज में चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं. आरोपियों की उम्र और उनके कारनामें सुनकर पुलिस भी हैरत में पड़ गई. तीनों नाबालिग बहरोड़ इलाके के एक गांव के रहने वाले हैं. पुलिस उनसे पूछताछ में जुटी है.

पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना
आरोपियों को सोमवार को मजिस्ट्रेट के समक्ष पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा. पूछताछ में और भी वारदातें खुलने की संभावना है. उल्लेखनीय है कि बहरोड़, नीमराणा शाहजहांपुर और मांडण इलाके में रोजाना मोटरसाइकिलों की चोरी हो रही हैं. इससे आमजन त्रस्त होने के साथ ही पुलिस भी परेशानी में थी. 

हनी ट्रैप में फंसाकर प्रोपर्टी डीलर से डेढ़ करोड़ रुपए ठगे, बंटी-बबली गिरफ्तार

 

चूरू: 11वीं की छात्रा से चलती कार में रेप, चालक गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 1:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर