अलवर मॉब लिंचिंग केस: चौथा आरोपी विजय मूर्तिकार भी अरेस्ट

News18 Rajasthan
Updated: August 22, 2019, 9:32 PM IST
अलवर मॉब लिंचिंग केस: चौथा आरोपी विजय मूर्तिकार भी अरेस्ट
अलवर मॉब लिंचिंग केस में पुलिस को कामयाबी

इस मामले में राज्य सरकार पहलू खान में 6 आरोपी बरी किये जाने के बाद रकबर केस में पुख्ता पैरवी के लिए एडवोकेट अशोक शर्मा को अपर लोक अभियोजक नियुक्त किया है.

  • Share this:
अलवर जिले के रकबर खान मॉब लिंचिंग मामले में एनईबी थाना पुलिस ने चौथे आरोपी विजय मूर्तिकार को पकड़ कर रामगढ़ पुलिस के सुपुर्द कर दिया है. इस मामले में 5वें आरोपी नवल शर्मा की भूमिका की जांच पेन्डिंग चल रही है. एसपी अलवर देशमुख परिश अनिल ने बताया कि चौथे आरोपी विजय मूर्तिकार को गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले में राज्य सरकार पहलू खान में 6 आरोपी बरी किये जाने के बाद रकबर केस में पुख्ता पैरवी के लिए एडवोकेट अशोक शर्मा को अपर लोक अभियोजक नियुक्त किया है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में जो भी नए तथ्य सामने आएंगे उन्हें 173(8) में चालान पेश कर जोड़ दी जायेगी. इस मामले में पांचवे आरोपी नवल शर्मा की 173(8)में जांच पेंडिंग चल रही है.

गौरलतब है कि 21 जुलाई 2018 को ललावंडी में रकबर खान की कथित गोरक्षकों ने पिटाई की थी जिससे रकबर खान की मौत हो गई थी. जबकि रकबर का दूसरा साथी असलम मौके से फरार हो गया था. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों धर्मेंद्र, परमजीत और नरेश यादव को आरोपी मानते हुए कोर्ट में चालान पेश कर दिया था.

ये भी पढ़ें:

अलवर में प्रियंका गांधी के खिलाफ कोर्ट में सुनवाई 27 को

4 साल की मासूम से रेप कर मार डाला था, रेपिस्ट को उम्रकैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 22, 2019, 9:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...