लाइव टीवी

अलवर: गैंगस्टरों को फाइनेंस करने वाला कुख्यात बदमाश विक्रांत यादव गिरफ्तार
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2020, 8:01 PM IST
अलवर: गैंगस्टरों को फाइनेंस करने वाला कुख्यात बदमाश विक्रांत यादव गिरफ्तार
विक्रांत यादव बहरोड़ क्षेत्र में बदमाशों से अवैध वसूली, रंगदारी और मंथली से आने वाली इनकम में अपना हिस्सा लेता है.

बहरोड़ पुलिस ने दिल्ली (Delhi), हरियाणा (Haryana) और राजस्थान (Rajasthan) में गैंगस्टरों को फाइनेंस करने वाले कुख्यात बदमाश विक्रांत यादव उर्फ विक्की ढोर (Vikrant Yadav aka Vicky Dhor) को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
अलवर. बहरोड़ पुलिस ने दिल्ली (Delhi), हरियाणा (Haryana) और राजस्थान (Rajasthan) में गैंगस्टरों को फाइनेंस करने वाले कुख्यात बदमाश विक्रांत यादव उर्फ विक्की ढोर (Vikrant Yadav aka Vicky Dhor) को गिरफ्तार किया है. विक्रांत यादव बहरोड़ क्षेत्र में सक्रिय बदमाशों को फाइनेंस और हथियार (Finance and Weapons) के साथ ही उनको फरारी काटने जैसी सुविधाएं मुहैया करवा रहा था. विक्रांत यादव पर 20 हजार रुपयों का इनाम घोषित है.

रंगदारी में हिस्सा लेता है
भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि पकड़ा गया कुख्यात बदमाश विक्रांत यादव बहरोड़ क्षेत्र में बदमाशों से अवैध वसूली, रंगदारी और मंथली से आने वाली इनकम में अपना हिस्सा लेता है. क्षेत्र के बदमाश इसके इशारे पर काम करते हैं. बहरोड़ पुलिस को पिछले दिनों पकड़े गए विक्रम लादेन से हुई पूछताछ में विक्रांत यादव के बारे में जानकारी मिली थी. इस पर बहरोड़ पुलिस विक्रांत यादव के पीछे पड़ी. 5 दिन तक पीछा करते हुए पुलिस ने शनिवार रात को उसे दिल्ली में दबोच लिया और गिरफ्तार कर बहरोड़ लेकर आई है.

बहरोड़, नीमराणा शाहजहांपुर और कोटपूतली क्षेत्र में आतंक मचा रखा था



विक्रांत यादव बहरोड पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर विक्रम लादेन से बहरोड़ के व्यापारियों को निशाना बनाकर उनको धमकी और फायरिंग करवाकर डराता है और वसूली करता है. उसने बहरोड़, नीमराणा शाहजहांपुर और कोटपूतली क्षेत्र में आतंक मचा रखा था. विक्रांत यादव हरियाणा के कुख्यात बदमाश सुरेंद्र उर्फ चीकू का राइट हैंड है. वह विक्रम लादेन का गुरू है. विक्रांत को कोर्ट में पेशकर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा ताकि उससे और राज उगलवाए जा सकें.



पुलिस ने अपना रखा है सख्त रुख
उल्लेखनीय है कि बदमाशों ने गत वर्ष बहरोड़ पुलिस थाने पर एके-47 जैसे घातक हथियारों से हमला कर वहां बंद कुख्यात बदमाश विक्रम उर्फ पपला को फरार करा लिया था. उसके बाद पुलिस ने अपराधियों पर सख्ती करते हुए जबर्दस्त तरीके से उनकी धरकपड़ शुरू कर रखी है.

 

 

पंचायत चुनाव-2020: आयोग ने जारी किया मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण कार्यक्रम

 

 

बीकानेर: पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 64 हजार के नकली नोटों की खेप बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 7:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading