Alwar Police : पीड़ित ने की पुलिस से शिकायत तो उसे ही कर लिया गिरफ्तार
Alwar News in Hindi

Alwar Police : पीड़ित ने की पुलिस से शिकायत तो उसे ही कर लिया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (Demo Pic)

पति के घायल होने के बाद जेठ ओर देवर ने बर्बरता करते हुए उसकी पत्नी के नाजुक हिस्से पर हलवाई के काम में आने वाला लोहे का औजार से हमला कर जख्मी कर दिया. इस हमले से महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई. हमले के दौरान पति ने पुलिस (police) को फोन से सूचना दी थी.

  • Share this:
अलवर. अलवर पुलिस (Alwar Police) महिलाओं से जुड़े मामले में कितनी असंवेदनशील है - ताजा मामले में यह दिखा. अलवर पुलिस महिला से बरती गई बर्रबता के बाद सूचना मिलने पर मौके पर तो पहुंची, पर उसने घायल पड़ी महिला को अस्पताल नहीं पहुंचाया. उसका पति गिड़गिड़ाता रहा, उसने पुलिसवालों से मिन्नतें कीं. कहता रहा कि उसकी पत्नी बेहोश पड़ी है, उसे बचा लो, वर्ना वो मर जाएगी. लेकिन एसएचओ ने महिला के पति को ही धमकाते हुए उसे थाने में लाकर गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. इसके बाद ग्रामीणों ने महिला को थानागाजी अस्पताल (Hospital) पहुंचाया जहां से उसे अलवर रेफर कर दिया गया. मामला मीडिया (Media) में आने के बाद आज अस्पताल पुलिस चौकी से सूचना के बाद थानागाजी पुलिस ने महिला का पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज (FIR) किया है.

पीड़ित को ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह मामला 30 जून की शाम थानागाजी के गोविंदपुरा गांव का है. यहां एक महिला और उसके पति पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया गया. पति के घायल होने के बाद जेठ ओर देवर ने बर्बरता करते हुए उसकी पत्नी के नाजुक हिस्से पर पलटा (हलवाई के काम में आने वाला लोहे का औजार) से हमला कर जख्मी कर दिया. इस हमले से महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई. हमले के दौरान पति ने पुलिस को फोन से सूचना दी थी. घटना के बाद थानागाजी पुलिस पीड़ित के घर पहुंची और पीड़िता के पति को गिरफ्तार कर ले आई. 1 जुलाई को उसकी जमानत हुई है. पति जब जमानत मिलने के बाद आया तो पता चला कि पत्नी अस्पताल में भर्ती है. पीड़िता के पर्चा बयान के आधार पर आज देवर ओर 2 जेठो पर गैंगरेप और उसके नाजुक अंग से बर्बरता का मामला दर्ज किया गया है.



महिला के पर्चा बयान के आधार पर FIR
दर्ज मामले के मुताबिक, पीड़िता घर जा रही थी तब उसको उसके ससुर ने लाठी हाथ में लेकर उसे रोकने की कोशिश की. इसका वीडियो भी उसके पति ने बना लिया. तभी उसके भाइयों ने हमला कर दिया. इस मामले पर पुलिस अधीक्षक अलवर देशमुख परिस का कहना है कि परिवार में आपसी झगड़ा चल रहा है और अबतक 5 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं. महिला के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. महिला ने आज रेप और बर्बरता होने के बारे में बताया जिसके आधार पर मामला दर्ज कर जांच शरू कर दी है. महिला को गंभीर चोट नहीं है. रिपोर्ट : राजेन्द्र प्रसाद शर्मा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading