अलवर: 1 लाख रुपए का इनामी मोस्ट वांटेड अपराधी अरशद मेव आया पुलिस गिरफ्त में
Alwar News in Hindi

अलवर: 1 लाख रुपए का इनामी मोस्ट वांटेड अपराधी अरशद मेव आया पुलिस गिरफ्त में
फांसी की सजा पाए कैदियों ने कहा कि मौत से भी ज्यादा बदतर होता है फांसी पर लटकने का इंतजार

अलवर पुलिस (Alwar police) को बड़ी सफलता (Big success) मिली है. पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुरेश गुर्जर से भी बड़ा इनामी और मोस्ट वांटेड अपराधी अरशद मेव (Arshad Meo) गिरफ्त में ले लिया है. अशरद पर विभिन्न राज्यों तरफ से 1 लाख रुपए का इनाम (Reward) घोषित है.

  • Share this:
अलवर. पुलिस को बड़ी सफलता (Big success) मिली है. पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुरेश गुर्जर से भी बड़ा इनामी और मोस्ट वांटेड अपराधी अरशद मेव (Arshad Meo) गिरफ्त में ले लिया है. अशरद पर विभिन्न राज्यों तरफ से 1 लाख रुपए का इनाम (Reward) घोषित है. अशरद प्रदेश के टॉप-20 अपराधियों (Criminals) की सूची में शामिल है. पुलिस उसे पूरे गांव से संघर्ष कर दबोच कर लाई है.

गांव से संघर्ष कर पकड़ा गया अरशद को
पुलिस सूत्रों के अनुसार अरशद भरतपुर जिले के खोह थाना इलाके के गदरवास गांव का रहने वाला है. उसे उसके गांव से ही गिरफ्तार किया गया है. अशरद के गांव में होने की सूचना पर पुलिस रविवार रात को ही दो पिकअप गाड़ी को तिरपाल से ढककर वहां पहुंच गई थी. अरशद को उसके घर से पूरे गांव से संघर्ष करने के बाद पकड़ा गया है. पुलिस ने मौके से एक कट्टा (इंग्लिश मेड) और 20 राउंड का बेल्ट जप्त किया है.

40 से भी ज्यादा गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं
अरशद पर 1 लाख का इनाम घोषित है. इनमें से राजस्थान में उस पर 50 हजार, उत्तर प्रदेश में 30 हजार और हरियाणा में उस पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित है. भरतपुर पुलिस रेंज कार्यालय से भी उस पर 10 हजार रुपए का इनाम घोषित है. जयपुर मुख्यालय की अपराध शाखा ने भी अरशद पर इनाम घोषित कर रखा है. अरशद के खिलाफ लूट, डकैती, वाहन चोर, भैंस चोरी, गौ-तस्करी और फायरिंग जैसे 40 से भी ज्यादा गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह सभी में फरार चल रहा था.



3 दिन तक भेष बदलकर रही पुलिस
अरशद की गिरफ्तारी के लिए अलवर पुलिस गत तीन से अपना भेष बदलकर पहाड़ की चोटी पर उसकी निगरानी में लगी हुई थी. रविवार रात को मौका मिलते ही अशरद को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस टीम में सीओ साउथ दीपक कुमार के साथ तीन थानों के थानाप्रभारी, पुलिसकर्मी और अन्य स्टाफ रहा.

हाल ही में कुख्यात अपराधी सुरेश गुर्जर को गिरफ्तार किया गया था
उल्लेखनीय है अपराधों के मामलों में बेलगाम हो रहे अलवर जिले में पुलिस ने शातिर और कुख्यात अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान छेड़ रखा है. इससे पहले पुलिस ने कुख्यात बदमाश सुरेश गुर्जर को गिरफ्तार किया था. सुरेश गुर्जर पर 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था.

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला 

जालोर: पिता ने अपने अवैध संबंधों को छिपाने के लिए बेटी को जंजीरों में जकड़ा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading