लाइव टीवी

अलवर: ATM उखाड़कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 2 आरोपियों के लगी गोली
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: March 24, 2020, 11:42 AM IST
अलवर: ATM उखाड़कर भाग रहे बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़, 2 आरोपियों के लगी गोली
एक बदमाश के सीने में गोली लगी है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

अलवर जिले के किशनगढ़बास पुलिस (Kishangarhbas police) और एटीएम लूटने वाले कुख्यात राहुल पल्ला गैंग के बदमाशों (miscreants) के बीच सोमवार रात को मुठभेड़ (Encounter) हो गई. मुठभेड़ में 2 बदमाशों को गोली लगी है.

  • Share this:
अलवर. जिले के किशनगढ़बास पुलिस (Kishangarhbas police) और एटीएम लूटने वाले कुख्यात राहुल पल्ला गैंग के बदमाशों (miscreants) के बीच सोमवार रात को मुठभेड़ (Encounter) हो गई. मुठभेड़ में 2 बदमाशों को गोली लगी है. उन्हें गंभीर हालत में अलवर रेफर किया गया है. अलवर के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रोमा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 5 बदमाशों को हिरासत में ले लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. आरोपी देर रात किशनगढ़बास से 2 एटीएम उखाड़कर भाग रहे थे.

तिजारा इलाके में हुई मुठभेड़
पुलिस के अनुसारआरोपियों ने  महज चंद मिनटों में ही किशनगढ़ बास में एटीएम उखाड़ने की 2 वारदातों को अंजाम दे डाला. उसके बाद वहां से फरार हो गए. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली तो बदमाशों का पीछा किया गया. इस पर बदमाशों ने तिजारा के चावंडी कला गांव में पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की. इसमें दो बदमाश गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. बाद में घायल बदमाशों को तत्काल अलवर लाया गया, वहां उनका उपचार किया जा रहा है.

आरोपी पूर्व में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं



पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से उखड़े गए एटीएम जब्त कर लिए हैं. प्रांरभिक जांच में सामने आया है कि पकड़े गए आरोपी अलवर जिले में पूर्व में भी एटीएम उखाड़ने की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है. एक बदमाश के सीने में गोली लगी है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. घायल का प्राथमिक उपचार करने वाले डॉक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि एक आरोपी के सीने में गोली फंसी हुई है. इसलिए अलवर रेफर कर दिया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

COVID-19: अधिकारी-कर्मचारी और पेंशनर्स राहत कोष में देंगे 200 करोड़ रुपए

COVID-19: CM गहलोत ने दी कर्फ्यू की चेतावनी, आज से नहीं चलेंगे निजी वाहन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2020, 11:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

भारत

  • एक्टिव केस

    5,218

     
  • कुल केस

    5,865

     
  • ठीक हुए

    477

     
  • मृत्यु

    169

     
स्रोत: स्वास्थ्य मंत्रालय, भारत सरकार
अपडेटेड: April 09 (05:00 PM)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर

दुनिया

  • एक्टिव केस

    1,151,291

     
  • कुल केस

    1,602,619

    +84,493
  • ठीक हुए

    355,671

     
  • मृत्यु

    95,657

    +7,197
स्रोत: जॉन हॉपकिंस यूनिवर्सिटी, U.S. (www.jhu.edu)
हॉस्पिटल & टेस्टिंग सेंटर