लाइव टीवी

राहगीरों से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 बदमाश गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 5:10 PM IST
राहगीरों से लूटपाट करने वाले गैंग का पर्दाफाश, 5 बदमाश गिरफ्तार
अलवर पुलिस ने लूटपाट करने वाले गिरोह को दबोचा

अलवर जिले के राजगढ़ थाना पुलिस ने दो नाबालिगों सहित पांच कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाश हाईवे और सुनसान जगहों पर राहगीरों से लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के राजगढ़ थाना पुलिस ने दो नाबालिगों सहित पांच कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार (Five criminals Arrested) किया है. बदमाश हाईवे और सुनसान जगहों पर राहगीरों से लूटपाट (loot) की वारदात को अंजाम देते थे. पुलिस ((Alwar police) आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उन्होंने अब तक 1 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दिया है.

गिरोह बनाकर लोगों से लूटपाट करते थे बदमाश 

जानकारी के मुताबिक आरोपी रात के समय में एक गिरोह के रूप में एकत्रित होकर सुनसान जगह पर ठिकाना बनाते थे और हथियार दिखाकर मोबाइल और वाहनों को लूट (Looting vehicles) कर फरार हो जाते थे. पुलिस ने आरोपियों से एक मोबाइल, एक एटीएम कार्ड, एक बैग और वारदात में प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है. पुलिस गैंग के सदस्य राहुल बैरवा, दुलीचन्द उर्फ कुलदीप और सुनील कुमार को गिरफ्तार किया है, जबकि इस गैंग में शामिल दो नाबालिग को निरुध्द किया गया है.

आरोपियों ने 1 दर्जन से अधिक वारदातों को कबूला

राजगढ़ डीएसपी अंजलि अजीत जोरवाल ने बताया कि क्षेत्र में लूट की बढ़ती वारदातों को देखते हुए पुलिस की टीम गठित की गई थी और संदिग्ध लोगों पर नजर रखी गई थी. उसके आधार पर राहगीर और हाईवे पर लूट करने वाले गैंग का भंडाफोड़ किया गया है आरोपियों ने 1 दर्जन से अधिक वारदातों को अंजाम दिया है दिन से लगातार पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- डूंगरपुर में ट्रक से अवैध शराब के 180 कार्टन जब्त, चालक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- चित्तौड़गढ़: बारूद के ढेर पर शहर, बिना लाइसेंस के व्यापारियों ने खोल दी पटाखे की कई दुकान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 5:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...