लाइव टीवी

अलवर: कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन का पुलिस ने बाजार में निकाला जुलूस, फिर 5 दिन की रिमांड पर लिया
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 2, 2020, 5:14 PM IST
अलवर: कुख्यात गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन का पुलिस ने बाजार में निकाला जुलूस, फिर 5 दिन की रिमांड पर लिया
थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाश लादेन की पैदल रैकी करवाई गई है. वह कस्बे में कई वारदातों में शामिल रहा है.

अलवर (Alwar) जिले के बहरोड़ (Behror) थाना पुलिस ने हाल ही में पकड़े गए कुख्यात गैंगस्टर (Gangster) एवं 25 हजार के इनामी बदमाश विक्रम उर्फ लादेन (Vikram alias Laden) को हथकड़ी लगाकर बाजार में जुलूस निकाला.

  • Share this:
अलवर. जिले के बहरोड़ (Behror) थाना पुलिस ने हाल ही में पकड़े गए कुख्यात गैंगस्टर (Gangster) एवं 25 हजार के इनामी बदमाश विक्रम उर्फ लादेन (Vikram alias Laden) को हथकड़ी लगाकर बाजार में जुलूस निकाला. आमजन के मन से बदमाशों का खौफ निकालने के लिए हथियारबंद पुलिसकर्मियों (Armed policemen) की मौजूदगी में  को कोर्ट में पेश करने के बाद वापस पैदल जुलूस के रूप में बाजार के रास्ते थाने लाया गया. उसे फिर से 5 दिन के रिमांड पर लिया गया है.

कोर्ट ने फिर 5 दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंपा
गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन की 5 दिन की रिमांड अवधि पूरी होने पर शनिवार को उसे एसीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. वहां से कोर्ट ने उसे फिर 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर सौंप दिया है. कोर्ट से लौटते समय पुलिस लादेन को पैदल ही थाने लेकर आई ताकि जनता के मन से उसका खौफ निकल सके. करीब ढाई किलोमीटर तक पुलिस उसे पैदल ही टी-शर्ट व पायजामे में जुलूस के रूप में लेकर आई. बहरोड़ क्षेत्र में रंगदारी, हत्या और फायरिंग जैसी वारदातें कर लोगों में आतंक फैलाने वाला लादेन इस दौरान गर्दन झुकाकर चलता रहा. इस बीच कई बार उसने अपना चेहरा भी छिपाया. दूसरी तरफ उसे लेकर जा रहे वर्दी वालों तनकर चल रहे थे.

कई वारदातों में शामिल रहा है लादेन

थानाधिकारी जितेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाश लादेन की पैदल रैकी करवाई गई है. वह कस्बे में कई वारदातों में शामिल रहा है. थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी लादेन से 5 दिन की रिमांड के दौरान पूछताछ की गई. वह पुलिस की सख्त पूछताछ जरा भी नहीं झेल सका और उसने कई राज खोले हैं. अब उसे फिर रिमांड पर लिया गया है.

बहरोड़ पुलिस ने पहले भी निकाला था बदमाशों का जुलूस
उल्लेखनीय है कि इससे पहले पुलिस ने बहरोड़ थाने पर फायरिंग कर हवालात से कुख्यात बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ पपला को छुड़ाने की वारदात में शामिल 23 बदमाशों को अर्धनग्न कस्बे में जुलूस निकाला था. लेकिन इस बार जब गैंगस्टर का जुलूस निकाला गया तो उसे पूरे कपड़े पहनाकर घूमाया गया. 

चूरू: 11वीं की छात्रा से चलती कार में रेप, चालक गिरफ्तार

 

पेड़ पर एक ही रस्सी से लटके मिले प्रेमी युगल के शव, जानें क्‍या है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 5:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर