लाइव टीवी

अलवर पुलिस का अनोखा एक्शन, हार्डकोर अपराधी पपला के साथी बदमाशों का बहरोड़ में निकाला जुलूस

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 22, 2019, 5:25 PM IST
अलवर पुलिस का अनोखा एक्शन, हार्डकोर अपराधी पपला के साथी बदमाशों का बहरोड़ में निकाला जुलूस
अलवर पुलिस ने लोगों के मन से बदमाशों का डर निकालने के लिए रविवार को अनोखी कार्रवाई की।फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने आमजन के मन से बदमाशों का डर (Fear of miscreants) निकालने के लिए रविवार को अलवर (Alwar) में अनोखी कार्रवाई (Unique action) की. बहरोड़ थाने के लॉकअप (Behror Lockup Brake Case) से हरियाणा के कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ पपला (Vikram alias Papala) को AK-47 रायफल से फायरिंग (Firing) कर फरार करवाने वाले बदमाशों का पुलिस ने रविवार को बहरोड़ में जुलूस (procession) निकाला.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) ने आमजन के मन से बदमाशों का डर (Fear of miscreants) निकालने के लिए रविवार को अनोखी कार्रवाई (Unique action) की. अलवर जिले (Alwar district) के बहरोड़ थाने के लॉकअप (Behror Lockup Brake Case) से हरियाणा के कुख्यात अपराधी विक्रम उर्फ पपला (Vikram alias Papala) को AK-47 रायफल से फायरिंग (Firing) कर फरार करवाने वाले बदमाशों का पुलिस ने रविवार को जुलूस (procession) निकाला. पुलिस ने कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच फिल्मी स्टाइल में बदमाशों को बहरोड़ कस्बे (Behror Town) की सड़कों पर घुमाया. इस दौरान बड़ी संख्या में हथियारबंद जवान (Armed personnel) का जाब्ता मौजूद रहा. इस कार्रवाई के जरिए पुलिस ने यह संदेश देने का प्रयास किया कि जो भी बदमाश ऐसा करेगा उसका यही हाल होगा जो बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड में पकड़े गए बदमाशों का हुआ है.

बदमाशों ने बहरोड़ थाने से फरार कराया था कुख्यात पपला को
पिछले दिनों अलवर जिले के बहरोड़ थाने में पकड़े गए हरियाणा के इनामी बदमाश विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को उसके साथियों ने AK-47 से थाने पर हमला कर छुड़वा लिया था. पुलिस ने काफी भाग दौड़कर पपला को फरार कराने वाले कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पपला को भगाने में सहयोग करने वाले पकड़े गए इन आरोपियों को रविवार को दोपहर में भिवाड़ी एसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस जाब्ते के साथ बहरोड़ में सड़कों पर घुमाया गया. हालांकि अभी तक पपला पुलिस की पकड़ में नहीं आया है.

सभी आरोपियों के हाथों में डाली हुई थी बेड़ियां

इस दौरान आरएसी, एसओजी और एटीएस की टीम सहित पुलिस के आलाधिकारी बहरोड़ पहुंचे. वहां सभी बादमशों को लाइन में लगाकर शहर में उनका जुलूस निकाला गया. सभी बदमाश एक जैसे अंडर गारमेंट पहने हुए थे और उनके हाथों में बेड़िया डाली हुई थी और वे नंगे पांव थे. सभी बदमाशों को बहरोड़ स्कूल ग्राउंड से पैदल सड़क के रास्ते बहरोड़ थाने तक ले जाया गया. इसको पुलिस ने शिनाख्ती परेड नाम दिया है. इस दौरान बदमाशों को देखने के लिए सड़कों पर भारी भीड़ उमड़ी.

Alwar Police's unique action-Procession of criminals in Behror--अलवर में हार्डकोर अपराधी पपला के साथी बदमाशों का शहर में निकाला जुलूस
बदमाशों के इस जुलूस को खुद भिवाड़ी एसपी अमनदीप सिंह कपूर लीड कर रहे थे. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।


लोगों के मन से डर बाहर निकालने के लिए निकाला जुलूस
Loading...

भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक अमनदीप कपूर ने बताया कि बहरोड़ क्षेत्र में बदमाशों का आतंक बना हुआ था. इससे आम आदमी अपने आप को बहुत डरा हुआ महसूस कर रहा था. इसलिए पुलिस ने लोगों के मन से वह डर बाहर निकालने के लिए आज बदमाशों का जुलूस निकाला है. इस जुलूस के जरिए यह मैसेज देने की कोशिश की गई है कि सभी लोग बदमाशों के खिलाफ खड़े हों और पुलिस का साथ दें. बदमाशों का यही हाल होगा जो आप सड़क पर देख रहे हैं.



साजिश या हिमाकत ! किसके इशारे पर हुआ बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमला ?

बहरोड़ थाने पर हमला- पपला से बरामद राशि किसकी है, 'वसूली' की या 'सुपारी' की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 4:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...