बहन को पानी लेने भेज 9 साल की बच्ची से रेप किया, 3 दिन से बच्ची की हालत गंभीर

अलवर जिले में एक बार फिर मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. भिवाड़ी यूआईटी फेज-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई है.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:49 PM IST
बहन को पानी लेने भेज 9 साल की बच्ची से रेप किया, 3 दिन से बच्ची की हालत गंभीर
फोटो- तीसरे दिन गुरुवार को इंसाफ की मांग करने थाने पहुंचे परिजन.
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 6:49 PM IST
अलवर जिले के भिवाड़ी के यूआईटी फेज-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बार फिर से इंसानियत शर्मसार हुई है. यहां उत्तर प्रदेश निवासी एक शख्स ने 9 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाते हुए दुष्कर्म किया. इसके बाद आरोपी पीड़िता को लहूलुहान स्थिति में छोड़कर फरार हो गया. यह मामला 11 जून का बताया जा रहा है. तब से आरोपी फरार है और पीड़िता बच्ची की तबीयत खराब है. चिकित्सक उसका उपचार कर रहे हैं लेकिन बच्ची बेहद डरी और सहमी हुई है.

पानी पीने  बहाने घर में घुसा फिर बच्ची से दुष्कर्म किया



पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार आरोपी घर में पानी पीने के बहाने घुसा था. उसने पीड़ित बच्ची की बड़ी बहन को पानी लेने भेजा और घर में अकेली पाकर नाबालिग से रेप किया. इस वारदात के समय बच्ची की मां फैक्ट्री में काम पर गई हुई थी. दुष्कर्म की सूचना जैसे ही पीड़िता की मां को मिली अपने काम को छोड़कर दौड़ती हुई घर पहुंची. पीड़िता की मां ने यूआईटी थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

ये भी पढ़ें- अलवर रेप केस: 21 गवाहों ने राजकुमार को दिलवाया मृत्युदंड

Alwar Rape Case, dsp alwar
फोटो-देवेंद्र सिंह, डीएसपी भिवाड़ी


पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआत जांच में पता चला है कि आरोपी यहीं किसी फैक्ट्री में काम करता था. वारदात के बाद से आरोपी फरार है और पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है.
Loading...

बच्ची से रेप का यह मामला दो दिन पहले का है. इसमें पुलिस जांच में जुटी हुई है. पीड़िता का मेडिकल मुआयन कराया जा चुका है. आरोपी की तलाश जारी है.
देवेंद्र सिंह, डीएसपी भिवाड़ी


सुर्खियां: आज पाकिस्तान से आएगी धूल भरी आंधी, बच्ची से रेप के दोषी को फांसी की सजा

बच्ची की तबीयत नासाज, गुप्तांगों की माइनर सर्जरी भी

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता मासूम की हालत नाजुक है. अस्पताल में उंसके अंदरूनी चोट के बाद खून का स्राव ज्यादा होने से एक माइनर सर्जरी भी करनी पड़ी है. डक्टरों का इलाज जारी है. पीड़िता के गुप्तांगों में टांके भी लगाए गए है. उधर, पीड़िता के परिजन गुरुवार को थाने पहुंचे ओर आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग की. पीड़िता पुलिस की कार्यवाही से भी संतुष्ट नहीं है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...