लाइव टीवी

अलवर: बेखौफ 3 बदमाशों ने सरेराह फायरिंग कर ज्वेलर्स से लूटी लाखों के ज्वेलरी

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 18, 2020, 11:56 AM IST
अलवर: बेखौफ 3 बदमाशों ने सरेराह फायरिंग कर ज्वेलर्स से लूटी लाखों के ज्वेलरी
पीड़ित ज्वेलर ने बताया कि वे रात को दुकान बंद करके निकले ही थे कि बदमाशों ने धावा बोल दिया.

अलवर (Alwar) जिले में बदमाश (Miscreant) बेखौफ और बेलगाम हो चुके हैं. जिले के नीमराणा कस्बे (Neemrana town) में शुक्रवार रात हथियारों से लैस (Armed) 3 बदमाश फायरिंग (Firing) कर दो ज्वैलर्स से लाखों रुपए की ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए. बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरों (Cctv cameras) में कैद हो गई.

  • Share this:
अलवर. जिले में बदमाश (Miscreant) बेखौफ और बेलगाम हो चुके हैं. जिले के नीमराणा कस्बे (Neemrana town) में शुक्रवार रात हथियारों से लैस (Armed) 3 बदमाश फायरिंग (Firing) कर दो ज्वैलर्स से लाखों रुपए की ज्वेलरी लूटकर फरार हो गए. बदमाशों की यह करतूत सीसीटीवी कैमरों (Cctv cameras) में कैद हो गई. सरेआम फायरिंग की घटना से कस्बे में सनसनी फैल गई. वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. पुलिस (Police) सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश (Search) में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

11-12 लाख रुपए की कीमत की ज्वेलरी लूटी
जानकारी के अनुसार वारदात शुक्रवार रात को नीमराणा के श्री कृष्णा टावर स्थित योगेश ज्वेलर्स पर हुई. योगेश ज्वैलर्स से पिता-पुत्र कैलाशचंद शर्मा और योगेश रात करीब साढ़े 8 बजे दुकान बंद करके निकले थे. उनके पास नई ज्वेलरी से भरा हुआ बैग था. इसी दौरान बाइक पर आए तीन बदमाशों ने फायरिंग करते हुए दोनों ज्वेलर्स को घेर लिया. बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर उनसे सोने-चांदी की ज्वेलरी से भरा बैग छीन लिया. इसमें करीब 11-12 लाख रुपए की कीमत की ज्वेलरी बताई जा रही है. इसी बीच श्री कृष्णा टावर के गार्ड चंद्रप्रकाश को अपनी तरफ आता देखकर बदमाशो ने उस पर फायरिंग कर दी. इससे गोली चन्द्रप्रकाश को छूते हुए निकल गई. इसी दौरान मौका देख दोनों ज्वेलर्स ने वहां से भागकर अपनी जान बचाई.

पूर्व में भी इसी दुकान पर हो चुकी है लूट की वारदात

यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. इसमें बेखौफ बदमाश सरेआम फायरिंग करते हुए नजर आ रहे हैं. सूचना मिलने पर नीमराणा थानाधिकारी हरदयाल सिंह यादव और किशनगढ़ थानाधिकारी अजीत बड़सरा मौके पर पहुंचे और इलाके में नाकाबंदी करवाकर बदमाशों की तलाश शुरू की. सरेआम हुई फायरिंग के बाद कस्बे में दहशत का माहौल हो गया. उल्लेखनीय है कि पूर्व में 04 फरवरी 2018 को भी इसी योगेश ज्वेलर्स पर लुटेरों ने सरेआम दो जनों को गोली मारकर 26.80 लाख रुपए की नकदी और जेवर की लूट की थी.

 

पंचायत चुनाव: राज्य निर्वाचन आयोग ने अस्वीकार किया डिप्टी सीएम पायलट का अनुरोध 

दौसा: कार चालक की सिर में गोली मारकर की हत्या, शव खेत में फेंका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 18, 2020, 11:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर