लाइव टीवी

अलवर: ग्राम विकास अधिकारी का शव मिला, महिला पर लगा हत्या का आरोप, पुलिस ने लिया हिरासत में
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 4, 2020, 6:57 PM IST
अलवर: ग्राम विकास अधिकारी का शव मिला, महिला पर लगा हत्या का आरोप, पुलिस ने लिया हिरासत में
इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले प्रेमी दिनेश भदौरिया और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

अलवर शहर के एनईबी पुलिस थाना इलाके में ग्राम विकास अधिकारी की हत्या (Murder) कर दी गई. उसका शव एक महिला के मकान के पास पड़ा मिला. पुलिस ने प्रथमदृष्टया हत्या के पीछे अवैध संबंधों (illegal relestionship) की संभावना जताई है.

  • Share this:
अलवर. शहर के एनईबी पुलिस थाना इलाके में ग्राम विकास अधिकारी की हत्या (Murder) कर दी गई. उसका शव एक महिला के मकान के पास पड़ा मिला. पुलिस ने प्रथमदृष्टया हत्या के पीछे अवैध संबंधों (illegal relestionship) की संभावना जताई है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है. इस संदिग्ध महिला को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है.

मृतक का मोबाइल और आईडी बरामद
एनईबी थानाप्रभारी विनोद सांवरिया ने बताया कि शुक्रवार रात को सूचना मिली थी कि इलाके के एक मकान के पास एक व्यक्ति मृत पड़ा है. इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. शव पर चोट के निशान पाए हैं. मृतक की शिनाख्त राकेश मोहन भारद्वाज (57) के रूप में हुई. वह उसी इलाके में रहता था और ग्राम विकास अधिकारी था. पुलिस को मौके से मृतक का मोबाइल और आईडी भी बरामद हुई है. पुलिस ने शनिवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

सुबह घर से निकला था, रात का शव मिला



प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि राकेश शुक्रवार को सुबह 8 बजे ऑफिस जाने की बात कहकर निकला था. उसके बाद वह घर नहीं पहुंचा. देर रात उसका शव एक महिला के घर के पास पड़ा मिला. परिजनों इस संबंध में उस महिला पर राकेश की हत्या का आरोप लगाया है. जांच में सामने आया है कि आरोपित महिला अपने घर में अकेली रहती है. उसका पति दो वर्ष पूर्व हुए हत्या के एक मामले में अलवर जेल में बंद है. इस पर पुलिस ने महिला का हिरासत में ले लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.



COVID-19: राजस्थान में अब 191 पॉजिटिव केस, इनमें 41 तबलीगी जमात से

बीकानेर में कोरोना वायरस का पहला शिकार, मौत के बाद सामने आई रिपोर्ट पॉजिटिव
First published: April 4, 2020, 6:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading