लाइव टीवी

अलवर: रिक्शा चालक ने बहला-फुसलाकर दो बच्चियों से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 19, 2019, 11:34 AM IST
अलवर: रिक्शा चालक ने बहला-फुसलाकर दो बच्चियों से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार
बालिकाएं जब 20-20 रुपए लेकर घर पहुंची तो परिजनों ने उनसे रुपयों के बारे में पूछा. इस पर मासूमों ने आरोपी द्वारा की गई हरकत परिजनों को बताई तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए पीड़ित बच्चियों का मेडिकल करवाया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, रेप और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान (Rajasthan) का अलवर जिला (Alwar District) एक बार फिर यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) के मामले को लेकर सुर्खियों में है. शहर के शिवाजी पार्क (Shivaji Park) इलाके में दो बच्चियों (Two Girls) के साथ एक युवक द्वारा गलत हरकत (छेड़छाड़) करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि आरोपी युवक दोनों बच्चियों को 20-20 रुपए देने का लालच देकर अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पाकर उसने उनके साथ छेड़छाड़ की. घटना के बाद दोनों पीड़िता जब रुपए लेकर घर पहुंची तो परिजनों ने उनसे पूछताछ (Inquiry) जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. परिवारवालों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

बालिकाएं रुपए लेकर घर पहुंची तब पता चला
महिला थानाधिकारी चौथमल ने बताया कि छेड़छाड़ की शिकार इन बच्चियों की उम्र आठ साल और दस साल है. इन्हें आरोपी कालूराम 20-20 रुपए का लालच देकर बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था. बाद में उन्हें सुनसान इलाके में ले जाकर उसने इनके साथ गंदी हरकत की. बाद में पीड़ित बच्चियां 20-20 रुपए लेकर घर पहुंची तो परिजनों ने उनसे रुपयों के बारे में पूछा. तब उन्होंने रोते हुए आरोपी द्वारा की गई हरकत के बारे में बताया. पीड़ित बच्चियों के परिजन तत्काल उन्हें लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओें में मामला दर्ज

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, रेप और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी कालूराम को दबोच लिया. पुलिस ने पीड़ित बच्चियों का मेडिकल करवाया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी कालूराम रिक्शा चलाता है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

अलवर: नाबालिग बेटी से रेप करने वाले सौतेले पिता को 10 साल की कड़ी कैद की सजा

अलवर में 145 अपराधियों पर एक साथ 3-3 हजार रुपए का इनाम घोषित

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 10:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...