अलवर में एक और रेपिस्ट को अंतिम सांस तक जेल में रहने की सजा, 7 साल की मासूम से किया था रेप

अलवर में कोर्ट ने एक और रेपिस्ट को अंतिम सांस तक जेल में रखने की सजा सुनाई है. अभियुक्त ने करीब सवा साल पहले अपने ही दोस्त की सात साल की मासूम बेटी से रेप किया था. वह उसे टॉफी दिलाने के बहाने उठाकर ले गया था.

News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 10:51 AM IST
अलवर में एक और रेपिस्ट को अंतिम सांस तक जेल में रहने की सजा, 7 साल की मासूम से किया था रेप
पुलिस की गिरफ्त में रेपिस्ट। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: July 19, 2019, 10:51 AM IST
अलवर में कोर्ट ने एक और रेपिस्ट को अंतिम सांस तक जेल में रखने की सजा सुनाई है. अभियुक्त ने करीब सवा साल पहले अपने ही दोस्त की सात साल की मासूम बेटी से रेप किया था. वह उसे टॉफी दिलाने के बहाने उठाकर ले गया था. वारदात के समय लोगों ने आरोपी को मौके पर ही पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था.

टॉफी दिलाने के बहाने उठाकर ले गया था पीड़िता को
अपर लोक अभियोजक योगेंद्र खटाना ने बताया कि वारदात गत वर्ष मार्च में एनईबी थाना इलाके में हुई थी. वहां अभियुक्त पृथ्वी प्रजापत घर के बाहर खेल रही सात साल की मासूम को टॉफी दिलाने के बहाने उठाकर ले गया था. बाद में रजवट के मैदान में ले जाकर उससे रेप किया. इस दौरान मासूम बच्ची के परिजन और स्थानीय लोग उसे ढूंढते हुए वहां पहुंच गए थे और आरोपी को रंगे हाथों पकड़ लिया था. बाद में मासूम को लहूलुहान अवस्था में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. 6 मार्च 2018 को एनईबी थाने में इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

अभियुक्त को अंतिम सांस तक जेल में रहना होगा

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में चालान पेश कर दिया. मामले में सवा साल तक पॉक्सो कोर्ट संख्या-3 में इसकी सुनवाई चली. इस दौरान 18 गवाहों के बयान हुए. गवाहों के बयान और उपलब्ध साक्ष्यों के आधार पर न्यायाधीश राजेन्द्र शर्मा ने पृथ्वी प्रजापत को धारा 363, 366, 376 (2) (आई) और पॉक्सो एक्ट को दोषी मानते हुए उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई है. अभियुक्त को अंतिम सांस तक जेल में रहना होगा.

पीड़िता के पिता का दोस्त था अभियुक्त
अभियुक्त पृथ्वी पीड़िता के पिता का दोस्त था. उसने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया था. वारदात के दिन पृथ्वी प्रजापत और पीड़िता के पिता दोनों साथ में शराब पी रहे थे. उसी दौरान पीड़िता का पिता किसी काम से बाहर गया तो पृथ्वी ने मासूम को बुलाकर उसका अपहरण कर लिया और ज्यादती की.
Loading...

अलवर में सनकी दामाद ने ससुराल में खेला खूनी खेल

श्रीगंगानगर के सरकारी अस्पताल के लेबर रूम का वीडियो वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 19, 2019, 10:46 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...