हथियारों के साथ बदमाशों का वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार

अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र में हथियारों के साथ बदमाशों का वीडियो वायरल करने के आराेपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान कर उसे जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है.

Rajendra Prasad Sharma | News18Hindi
Updated: April 16, 2018, 8:31 PM IST
हथियारों के साथ बदमाशों का वीडियो वायरल करने का आरोपी गिरफ्तार
पुलिस गिरफ्त में आरोपी। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान
Rajendra Prasad Sharma | News18Hindi
Updated: April 16, 2018, 8:31 PM IST
अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र में हथियारों के साथ बदमाशों का वीडियो वायरल करने के एक आरोपी को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है. उसकी पहचान कर उसे जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया है कि वीडियो पिछले साल हरियाणा में एक पार्टी में शामिल होने आए गैंग के सभी लोगों की मौजूदगी में बनाया गया था. उसको अब सोशल मीडिया पर वायरल किया गया था.

थानाधिकारी बहरोड़ महावीर सिंह ने बताया वीडियो वायरल करने के आरोप में बहरोड़ थाना क्षेत्र मोहम्मदपुर गांव निवासी देवेंद्र उर्फ फुस्या उर्फ किलर को गिरफ्तार किया गया है. देवेन्द्र कुछ दिन पहले बदमाश के धमकी भरे वीडियो वायरल के मामले में जेल में बंद था. पुलिस ने उसको प्रोडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार किया है. देवेन्द्र से पूछताछ की गई तो उसने बताया की यह वीडियो एक साल पुराना है. क्षेत्र में दहशत फैलाने के लिये 3 बदमाश ऐसे वीडियो वायरल करते हैं.

उल्लेखनीय है कि बहरोड़ में लादेन गैंग के साथ हरियाणा की चीकू गैंग का भी बड़ा प्रभाव दिखाई दे रहा है. दोनों गैंग से बड़ी संख्या में बदमाश जुड़ते जा रहे हैं. इससे हथियारों की बड़ी खेप एकत्रित की जा रही है. वीडियो में बदमाशों के पास एक दर्जन से अधिक अत्याधुनिक हथियार दिखाई दे रहे हैं. इनसे बहरोड़ सहित पूरे अलवर जिले के लोगों मे भय का माहौल बना हुआ है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर