शिक्षक की करतूत: कक्षा चार की दो मासूम छात्राओं से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार

सरकारी स्कूल के शिक्षक के द्वारा स्कूल की 2 मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास सहित अश्लील हरकत व छेड़छाड़ करने की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 12:06 PM IST
शिक्षक की करतूत: कक्षा चार की दो मासूम छात्राओं से की अश्लील हरकत, गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: April 27, 2019, 12:06 PM IST
अलवर जिले के किशनगढ़बास क्षेत्र के सरकारी स्कूल के शिक्षक के द्वारा स्कूल की 2 मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म के प्रयास सहित अश्लील हरकत व छेड़छाड़ करने की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. ग्रामीणों के विरोध के बाद सदर थाना पुलिस ने आरोपी शिक्षक 45 वर्षीय वली मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि आरोपी शिक्षक करौली का रहने वाला है.

थानाधिकारी व प्रशिक्षु आईपीएस रिचा तोमर ने बताया कि राजकीय प्राथमिक विद्यालय रामगढ़िया का बंगला बहादुरपुर में पढ़ने वाली दो मासूम छात्राओं के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनकी 10-10 साल की दोनों बेटियां कक्षा 4 में पढ़ती हैं. दोनों बच्चियों के मुताबिक उनके स्कूल का एक टीचर वली मोहम्मद उन्हें रोजाना परेशान करता है और मौका पाकर उनके साथ अश्लील हरकतें करने के साथ छेड़छाड़ करता है. साथ ही उनसे घर वालों को बताने से मना करता और फेल करने की धमकी देता है. शिक्षक बच्चियों के साथ काफी दिनों से ऐसी हरकत कर रहा है, इसलिए बच्चियां स्कूल जाने से भी डर रही हैं.

रिपोर्ट में लिखा गया है कि शिक्षक ने बच्चियों के साथ कई बार दुष्कर्म करने की कोशिश भी की.वहीं थानाधिकारी प्रशिक्षु आईपीएस ऋचा तोमर ने बताया कि मामले की जांच के बाद शिक्षक वली मोहम्मद को हिरासत में लेकर पूछताछ की और जांच में अपराध पुष्ट होने पर उसे गिरफ्तार भी कर लिया गया.

यह भी पढ़ें-मानवता शर्मसार: 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-जैसलमेर में दुष्कर्मी शिक्षक गिरफ्तार, आठ साल की मासूम छात्रा को बनाया था शिकार

यह भी पढ़ें- एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 27, 2019, 10:08 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...