CCTV में कैद हुई सिर कुचलने की वारदात, रात के अंधेर में कत्ल की कोशिश

राजस्थान के अलवर में रोंगटे खड़े कर देने वाला एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक दुकान के बाहर सो रहे शख्स का सिर पत्थर से कुचलते हुए आरोपी नजर आ रहा है. हमलावर की पहचान के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2018, 4:35 PM IST
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 20, 2018, 4:35 PM IST
राजस्थान के अलवर शहर कोतवाली थाना इलाके की सिविल लाइन कॉलोनी में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दिल दहला देने वाली वारदात कैद हुई है. रोंगटे खड़े कर देने वाले इस वीडियो में रविवार रात को एक दुकान के बाहर सो रहे शख्स का सिर पत्थर से कुचलने की घटना सामने आई है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि हमलावर भारी पत्थर लेकर चुपके से सोते हुए शख्स के सिर पर मारता है.

इस वारदात की खबर के बाद अलवर पुलिस ने तहकीकात करते हुए सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं. वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने पत्थर से कुचल कर मारने की कोशिश करने वाले वाले आरोपी की पहचान करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. उधर, हमले में घायल शख्स श्रीपाल यादव को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- लेडी इंस्पेक्टर ने मांगी ₹50 लाख की घूस, पहली किश्त लेते पति सहित गिरफ्तार

कोतवाली थाना क्षेत्र के सिविल लाइन कॉलोनी में हुई इस वारदात की जानकारी देते हुए कोतवाल बालाराम ने बताया कि दुकान के बाहर श्रीपाल यादव चद्दर ओढ़ कर सो रहा था. रात को 11 बजकर 55 मिनट पर राजू पंजाबी नाम का युवक वहां पहुंचता है और श्रीपाल यादव को सोता हुए देख कर वापस लौट जाता है. इसके बाद एक भारी पत्थर उठा कर लाता है और 11 बजकर 58 मिनट कर श्रीपाल के सिर पर जोर से पत्थर से वार करता है.

ये भी पढ़ें- जयपुर में रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ी गई सरकारी अफसर संगीता जैन

वीडियो में नजर आ रहा है कि आरोपी राजू पंजाबी पत्थर के वार के बाद श्रीपाल यादव को मृत समझकर वहां से चला जाता है. लेकिन पत्थर के वार के बाद श्रीपाल बच जाते है. गम्भीर रूप से घायल श्रीपाल को आस-पास के लोगों ने घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराते हैं. जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

ये भी पढ़ें- रात में बीवी के कमरे में दोस्त को जाते देख यकीन में बदल गया उसका शक
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर