होम /न्यूज /राजस्थान /Alwar: नाबालिग से रेप की कोशिश, राजीनामे के दबाव के बीच पेड़ से लटका मिला पिता का शव

Alwar: नाबालिग से रेप की कोशिश, राजीनामे के दबाव के बीच पेड़ से लटका मिला पिता का शव

रेप के प्रयास से आहत किशोरी ने भी 18 जून को कुएं में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन ग्रामीणों ने उसे कुएं से निकालकर बचा लिया था.

रेप के प्रयास से आहत किशोरी ने भी 18 जून को कुएं में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन ग्रामीणों ने उसे कुएं से निकालकर बचा लिया था.

पीड़ि‍ता के पिता का शव (Dead Body) घर से महज 500 मीटर दूर पेड़ से लटका हुआ मिला है.

अलवर. जिले के रामगढ़ कस्बे (Ramgarh Town) में एक लड़की से रेप के प्रयास के मामले में नया मोड़ आ गया है. आरोपियों द्वारा राजीनामे के लिए बार-बार बनाए जा रहे दबाब के बीच पीड़ि‍ता के पिता का शव (Dead body) घर से महज 500 मीटर दूर पेड़ से लटका हुआ मिला है. पुलिस इस मामले को सुसाइड बता रही है, लेकिन परिजनों ने इसे हत्या (Murder) बताते हुए 4 नामजद समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. बताया जा रहा है कि मृतक और उसका परिवार कई दिन से पुलिस की कार्यशैली से तंग हो गया था. उन पर लगातार राजीनामे के लिए दबाब बनाया जा रहा था.

जानकारी के अनुसार रामगढ़ कस्बे में पिछले दिनों एक नाबालिग से रेप का प्रयास किया गया था. इससे आहत किशोरी ने 18 जून को कुएं में कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. लेकिन ग्रामीणों ने उसे कुएं से निकाल कर बचा लिया था. इसके बाद पीड़िता ने रामगढ़ थाने में अनीश, तौफिक और अंजुम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया और आरोपी 3 युवकों को शांतिभंग के आरोप में पकड़ लिया. इसके बाद जब मामला मीडिया में आ गया तब पुलिस ने गत 20 जून को रात को मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी अनीश खान को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लियाण् जबकि उसका साथ देने वाले अन्य 2 अन्य आरोपी तौफिक और अंजुम को पुलिस बचाने में जुटी हुई है.

Alwar: जिम संचालक को दिनदहाड़े 4 बदमाशों ने गोलियों से भूना, मौके पर ही हुई मौत

29 जून को है पीड़िता की बहन की शादी
बताया जा रहा है कि इस बीच आरोपियों ने पीड़ित परिवार पर राजीनामे के लिए दवाब बनाना शुरू कर दिया. पीड़िता की बड़ी बहन की आगामी 29 जून को शादी तय है. आरोपी उसकी बड़ी बहिन शादी में रुकावट डालने की धमकियां दे रहे थे. इससे पीड़िता का पिता काफी तनाव में था. वह शांतिपूर्ण तरीके शादी कराने की कोशिश में लगा हुआ था. इसी बीच बुधवार को पीड़िता के पिता का शव उसके घर से कुछ ही दूरी पर पेड़ से लटका मिला.

Jodhpur: कांस्टेबल ने आत्महत्या की धमकी देकर पुलिस महकमे को हिला डाला, जानिये क्या है वजह

हत्या का मामला दर्ज
सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को वहां से उतरवाया और मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया. पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है जबकि मृतक के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार देर रात आरोपी उसे घर से बुलाकर ले गए थे. बाद में उसकी हत्या कर पेड़ से लटका दिया. इस संबंध में सुमराद्दीन, महमूद, अंजुम, तौफीक और दो तीन अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Tags: Attempted rape, Crime in Rajasthan, Murder, Rajasthan News Update, Suicide, Suicide attempt, अलवर

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें