VIDEO: मतदाताओं को लुभाने के लिए बाबा बालकनाथ ने आजमाए बास्केटबॉल में हाथ
Alwar News in Hindi

मतदाताओं को लुभाने के लिए बाबा बालकनाथ ने शनिवार की सुबह कंपनी बाग में सुबह बास्केटबॉल में हाथ आजमाया. इसी बहाने उन्होंने मतदाताओं से जनसंम्पर्क भी कर लिया.

  • Share this:
अलवर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बाबा बालकनाथ ने शनिवार की सुबह अलवर शहर के कंपनी बाग में जनसंम्पर्क किया. इस दौरान बाबा का बास्केटबॉल प्रेम देखने को मिला. कंपनी बाग मैदान में बास्केटबॉल खेल रहे लोगों के साथ बाबा बालकनाथ भी बास्केटबॉल खेलते नजर आए. चुनावी माहौल में मतदाताओं को लुभाने के लिए बाबा बास्केटबॉल के मैदान में उतर कर बास्केटबॉल खेलने लगे. इस दौरान बाबा का खेल में हाथ थोड़ा तंग दिखाई दिया. बाबा के बाद तीन बार बाल सीधी आई थी लेकिन बाबा एक बार ही दूसरी साइड भेज पाए जबकि दो बार बाबा सर्विस को नेट में डाल पाए.

इस दौरान कुछ युवा बाबा के साथ सेल्फी और बाबा के मैच खेलते हुए वीडियो बनाने में मशगूल दिखाई दिए.कंपनी बाग में रोजाना हजारो की संख्या में लोग घूमने आते है. इसलिए बाबा सुबह- सुबह जनसंम्पर्क करने पहुंच गए थे. शनिवार को कंपनी बाग में जिला प्रशासन की ओर से अधिक से अधिक मतदान के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत साइकिल रैली निकाल कर अधिक से अधिक मतदान करने का जागरूकता अभियान चलाया गया था. बाबा बालकनाथ ने लोगों से अधिक से अधिक मतदान में भाग लेने और इसे त्यौहार के रूप में मनाने की अपील की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज