अलवर: शादी समारोह में नकदी व जेवर से भरा बैग हुआ पार, जांच में जुटी पुलिस
Alwar News in Hindi

अलवर: शादी समारोह में नकदी व जेवर से भरा बैग हुआ पार, जांच में जुटी पुलिस
धमतरी में पत्थर गिरोह ने लोगों में दहशत फैला रखा है. (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर(Alwar) जिले में मैरिज गार्डन में आयोजित शादी समारोह ( wedding ceremony) में चोरी का मामला सामने आया है. कार्यक्रम के दौरान चोर करीब 70 हजार रुपए नकद, उपहार के लिफाफे और ज्वैलरी से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर(Alwar) जिले में मैरिज गार्डन में आयोजित शादी समारोह ( wedding ceremony) में चोरी (theft) का मामला सामने आया है, जहां चोरों ने लग्न-टीका कार्यक्रम के दौरान करीब 70 हजार रुपए नकद, उपहार के लिफाफे और ज्वैलरी से भरा बैग पार कर लिया और फरार हो गया. वारदात की सूचना पर अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और कार्यक्रम में मौजूद लोगों से जानकारी ली. पुलिस ने मैरिज गार्डन में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

लग्न-टीका कार्यक्रम के दौरान चोरों ने उड़ाया माल

घटना शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र में होटल हिल व्यू की है. पुलिस के मुताबिक गौतम व बेटी मेघा का हिल व्यू होटल में लग्न-टीका समारोह कार्यक्रम आयोजित हुआ था. मेहमानों के भोजन की व्यवस्था पुलिस अन्वेषण भवन के मैरिज गार्डन में थी. हैड कांस्टेबल हरपाल सिंह ने बताया कि शादी के कार्यक्रम के दौरान होटल से 5.50 लाख रुपए व आभूषणों से भरा बैग कोई व्यक्ति पार कर ले गया था, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले ही 5.50 लाख रुपए व ज्वैलरी से भरा वह बैग उन्हीं के परिवार के सदस्य के पास मिल गया. वहीं पीड़ित परिवार का कहना है कि एक छोटा बैग अभी गायब है. इस बैग में करीब 60-70 हजार रुपए नकद, उपहार में मिले लिफाफे सहित कुछ ज्वैलरी रखी थी.



सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस
पुलिस ने बैग पार करने वाले संदिग्ध व्यक्ति की पहचान करने के लिए होटल हिल व्यू व पुलिस अन्वेषण भवन के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. फुटेज में 25 वर्षीय एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है.

यह भी पढ़ें- मोरक्को की गोरी सारा को भाया जयपुर का छोरा, रचाई शादी

यह भी पढ़ें- 'SUPER 30' की तर्ज पर झुंझुनूं में 'Excellent 40', UPSC की तैयारी के लिए बनाया जाएगा टॉप 40 युवाओं का बैच
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading