अपना शहर चुनें

States

अलवर: BJP नेता ने दी चुनौती, लाठी लेकर जवाब देने पहुंचे बहरोड़ विधायक बलजीत यादव

विधायक बलजीत ने आरोप लगाया कि जसवंत यादव केवल खुली धमकी देते हैं और जनता को गुमराह करते हैं.
विधायक बलजीत ने आरोप लगाया कि जसवंत यादव केवल खुली धमकी देते हैं और जनता को गुमराह करते हैं.

अलवर में राजनीति (Politics) का एक नया रूप देखने को मिला है. यहां बहरोड़ से निर्दलीय चुनाव जीतकर विधायक बने बलजीत यादव (MLA Baljeet Yadav) अपने समर्थकों के साथ लाठी लेकर बीजेपी के नेता जसवंत यादव (BJP leader Jaswant Yadav) से लड़ने स्टेडियम पहुंच गये.

  • Share this:
अलवर. आपने कभी लाठी लेकर लड़ाई लड़ने वाले एमएलए को देखा है? नहीं देखा है तो हम आपको दिखाते हैं. इस तस्वीर में जीन्स और जैकेट पहनकर हाथ में लाठी लेकर खड़े ये हैं अलवर की बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक बलजीत यादव (MLA Baljeet Yadav). अपने बयानों और कार्यशैली को लेकर हमेशा विवादों में रहने वाले निर्दलीय विधायक यादव एक बार फिर चर्चाओं में है. बहरोड़ विधायक ने लाठी से लड़ने के लिए पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता जसवंत यादव (BJP leader Jaswant Yadav) को खुला चैलेंज दिया है.

विधायक बलजीत यादव बुधवार को अपने समर्थकों के साथ हाथों में लाठियां लेकर बहरोड़ के स्टेडियम पहुंचे थे. उन्होंने वहां पूर्व मंत्री जसवंत यादव और बीजेपी के नेताओं को खुली चुनौती दी है कि वे आज या कभी भी उनसे लाठियों से लड़कर मुकाबला कर सकते हैं. बकौल बलजीत यादव वे उनसे लड़ने के लिए तैयार हैं.

Rajasthan: बीटीपी के समर्थन वापसी से गहलोत सरकार को कोई खतरा नहीं, संकेत खतरनाक हैं




निकाय चुनाव में जसवंत यादव ने दिया था यह बयान

दरअसल पिछले कई दिनों से बलजीत यादव की बदजुबानी और बीजेपी नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति चल रही है. इस दौरान हाल ही में स्थानीय निकाय चुनाव के समय पूर्व मंत्री जसवंत यादव ने चुनौती दी थी कि वे बूढ़े होने पर भी 2 मिनट में बलजीत यादव को लड़ाई में चित कर देंगे. बस यही बात बलजीत यादव को चुभ गई और वे अपने समर्थकों के साथ हाथों में लाठियां लेकर जसवंत यादव के बयान का जवाब देने पहुंच गये. उन्होंने वहां जसवंत यादव को लड़ाई के लिए खुला चेलैंज दिया.

बलजीत यादव बोले जसवंत यादव डर गये हैं
इस मौके पर बलजीत यादव ने कहा कि जसवंत यादव डर गये हैं और वह नहीं आये. विधायक बलजीत ने आरोप लगाया कि जसवंत यादव केवल खुली धमकी देते हैं और जनता को गुमराह करते हैं. अलवर में विधायक के द्वारा हाथों में लठ लेकर इस तरह की खुली चुनौती देना चर्चा का विषय बना हुआ है. इस घटना के बाद बलजीत यादव ने मीडिया से बात करते हुए फिर से जसवंत यादव और अलवर सांसद बाबा बालकनाथ पर जमकर हमला बोलते हुये उन पर कई तरह की टिप्पणियां की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज