बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड: पुलिसकर्मियों से पूछताछ शुरू, गिरफ्तारी की तलवार लटकी

अलवर (Alwar) के बहरोड़ पुलिस थाने (Behror Police Station) पर AK-47 से हुए हमले (Attack) के मामले मे जल्द ही दोषी पुलिसकर्मियों पर गिरफ्तारी (Arrest) की तलवार लटक सकती है. मामले की जांच कर रही एसओजी (SOG) की टीम शुक्रवार को सुबह बहरोड़ थाने पहुंची और पुलिसकर्मियों व तत्कालीन थानाधिकारी (SHO) से पूछताछ शुरू की.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 11:16 AM IST
बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड: पुलिसकर्मियों से पूछताछ शुरू, गिरफ्तारी की तलवार लटकी
अलवर के बहरोड़ पुलिस थाने पर पपला गैंग की ओर से AK-47 से किए गए हमले के दौरान थाने की दीवार पर लगे गोलियों के निशान। फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 13, 2019, 11:16 AM IST
अलवर. जिले बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड (Behror Police Station) के बाद अब पुलिसकर्मियों (Policemen) से पूछताछ (Interrogation) शुरू हो गई है. जल्द ही दोषी पुलिसकर्मियों पर गिरफ्तारी (Arrest) की तलवार लटक सकती है. मामले की जांच कर रही एसओजी (SOG)  की टीम शुक्रवार को सुबह बहरोड़ थाने पहुंची और पुलिसकर्मियों व तत्कालीन थानाधिकारी (SHO) से पूछताछ शुरू की.

पुलिसकर्मियों के दर्ज किए जा रहे हैं बयान
जांच अधिकारी एसओजी के एएसपी करण शर्मा बहरोड़ थाने पर बदमाशों के द्वारा किए गए हमले के दौरान वहां पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों और पुलिसकर्मियों पूछताछ कर रहे हैं. उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं. एएसपी करण शर्मा ने सबसे पहले घटना के समय थाने पर तैनात थाने संतरी कृष्ण कुमार से पूछताछ की. हथियार सहित तैनात होने के बावजूद संतरी कृष्ण कुमार ने एक भी फायर नहीं किया था और छिप गया था. एसओजी की टीम तत्कालीन थानाधिकारी सुगन सिंह से भी पूछताछ कर उनके बयान दर्ज कर रही है.

पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी होने की संभावना

एसओजी की टीम जल्द इस मामले में विक्रम उर्फ पपला गैंग के लोगों से फोन से बात करवाने और सौदेबाजी के आरोप में बर्खास्त हैड किए गए कांस्टेबल विजयपाल ओर रामवतार से भी पूछताछ करेगी. उसके बाद दोषी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी होने की संभावना जताई जा रही है.

गत शुक्रवार को हुआ था बहरोड़ थाने पर हमला
उल्लेखनीय है कि गत गुरुवार की रात को पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान हरियाणा के हार्डकोर अपराधी विक्रम उर्फ पपला को गिरफ्तार किया था. उसके पास के 31.90 लाख और हथियार बरामद हुए थे. उसके बाद अगले दिन शुक्रवार को सुबह पपला गैंग के लोग AK-47 से बहरोड़ थाने पर हमला कर पपला का छुड़ाकर ले गए थे. पपला अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.  राज्य सरकार ने इस मामले में दो पुलिसकर्मियों को बर्खास्त और पुलिस उपाधीक्षक व थानाप्रभारी समेत को 4 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड करने के साथ ही पूरे थाना स्टाफ को लाइन हाजिर कर दिया था.
Loading...

बहरोड़ थाने पर AK-47 से हमले की साजिश थाने की एक कोठरी में ही रची गई थी

बहरोड़ थाने पर हमला- पपला से बरामद राशि किसकी है, 'वसूली' की या 'सुपारी' की

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 13, 2019, 11:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...