• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Alwar News: बीजेपी नेता प्रेमसिंह बाजोर पर शाहजहांपुर बॉर्डर पर कथित किसानों ने किया हमला, कपड़े फाड़े

Alwar News: बीजेपी नेता प्रेमसिंह बाजोर पर शाहजहांपुर बॉर्डर पर कथित किसानों ने किया हमला, कपड़े फाड़े

प्रेम सिंह बाजोर ने आरोप लगाया है कि उनके साथ धक्कामुक्की कर बदसलूकी की गई और लठ मारे गये हैं.

Attack on BJP leader Prem Singh Bajor: राजस्थान बीजेपी नेता प्रेम सिंह बाजोर पर रविवार शाम अलवर जिले के शाहजहांपुर बॉर्डर पर आंदोलनरत किसानों में शामिल लोगों ने हमला कर दिया. हमलावरों ने बाजोर की गाड़ी में तोड़फोड़ कर उनके कपड़े फाड़ डाले.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के शेखावाटी इलाके के बीजेपी के नेता एवं सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रेम सिंह बाजोर (Prem Singh Bajor) पर अपनी मांगों को लेकर आंदोलनरत किसान (Kisan Andolan) की भीड़ में शामिल लोगों ने शाहजंहापुर बॉर्डर (Shahjahanpur Border) पर रविवार को हमला करने का आरोप लगाया गया है. कहा गया है कि किसानों ने पूर्व विधायक बाजोर की गाड़ी में जमकर तोड़फोड की और उनके कपड़े तक फाड़ डाले. मारपीट में बाजोर के चोटें आई हैं. इस वारदात के बाद राजस्थान बीजेपी के नेताओं में जबर्दस्त नाराजगी है. शाहजहांपुर पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आरोपियों का फिलहाल कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार प्रेम सिंह बाजोर रविवार शाम को किसी कार्य से अपने निजी वाहन से दिल्ली जा रहे थे. इस दौरान उनका पीए और एक दोस्त भी साथ था. अलवर जिले में स्थित शाहजहांपुर बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों ने प्रेम सिंह बाजोर की गाड़ी को बैरियर लगाकर रोक लिया. किसानों ने गो बैक के नारे लगाने शुरू कर दिए . इस पर बाजोर समझाइश करने नीचे उतरे. उनके गाड़ी से नीचे उतरते ही किसानों ने उन पर हमला बोल दिया. भीड़ में शामिल लोगों ने बाजोर की गाड़ी के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए और उनसे मारपीट करने लगे.उनके कपड़े फाड़ दिए. प्रेम सिंह बाजोर ने आरोप लगाया है कि आंदोलनकारियों ने उनकी गाड़ी के आगे आकर गाड़ी को रुकवाया और उसके बाद गाड़ी पर लठ मारकर शीशे तोड़ दिए. उनके साथ धक्कामुक्की की गई और लठ मारे हैं. इससे उनके चोट आई हैं. बताया जा रहा है कि इस दौरान किसानों ने कई अन्य गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की.

पूर्व विधायक हैं बाजोर
सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व में अध्यक्ष रह चुके बीजेपी नेता प्रेम सिंह बाजोर नीमकाथाना विधानसभा क्षेत्र से विधायक रहे हैं. वे उपजिला प्रमुख भी रह चुके हैं. बाजोर ने राजस्थान के शहीदों की मूर्तियों को बनवाने और लगवाने का बीड़ा उठा रखा है. बाजोर ने प्रदेश के सभी शहीद परिवारों तक पहुंचने का अभियान भी चलाया था. बाजोर ने हाल ही में कोरोना काल में ऑक्सीजन संकट के समय काफी आर्थिक योगदान दिया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज