Home /News /rajasthan /

विधायक ज्ञानदेव आहूजा फिर विवादों में, कॉलेज प्राचार्य को दी निलंबित कराने की धमकी

विधायक ज्ञानदेव आहूजा फिर विवादों में, कॉलेज प्राचार्य को दी निलंबित कराने की धमकी

अलवर के रामगढ़ से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. विधायक आहूजा ने शनिवार को गोविन्दगढ़ के राजकीय पीजी कॉलेज के प्राचार्य को धमकाते हुए निलंबित कराने की धमकी दी.

    अलवर के रामगढ़ से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. विधायक आहूजा ने शनिवार को गोविन्दगढ़ के राजकीय पीजी कॉलेज के प्राचार्य को धमकाते हुए निलंबित कराने की धमकी दी. छात्रों ने कॉलेज परिसर में हाल ही में बने भवन का उद्घाटन करने आए विधायक आहुजा के खिलाफ सुविधाएं और स्टाफ की कमी को लेकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया था.

    इससे विधायक आहूजा का पारा चढ़ गया और उन्होंने प्राचार्य रामचरण मीणा पर छात्रों को बहकाने के आरोप लगाते हुए स्टाफ और छात्रों के सामने ही उनको जबर्दस्त तरीके से धमकाया. आहूजा ने प्राचार्य को रिटायरमेंट से पहले सस्पेंड कराने व पेंशन सीज कराने की धमकी दी है. आहूजा का धमकी देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. विधायक के साथ बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी कॉलेज में मौजूद थे.

    यह है पूरा मामला
    दरअसल अलवर के गोविंदगढ़ राजकीय कॉलेज में छह करोड़ रुपए की लागत से एक भवन का निर्माण हुआ है. इस भवन का उद्घाटन करने के लिए रामगढ़ विधायक ज्ञानदेव आहूजा कॉलेज में पहुंचे थे. वहां मौजूद छात्रसंघ के पदाधिकारियों व छात्रों ने विधायक का विरोध किया. छात्रों का कहना था कि वे लंबे समय से प्रदर्शन कर रहे हैं. कॉलेज में कोई सुविधा नहीं है. केवल प्राचार्य व उपप्राचार्य और कुछ सहायक कर्मचारी हैं.

    आज क्यों आए विधायक
    ऐसे में पढ़ाई प्रभावित होती है. विधायक ने पहले जब छात्रों का साथ नहीं दिया तो आज भवन का उद्घाटन करने क्यों आए हैं ? इस पर विधायक ज्ञानदेव आहूजा गुस्सा हो गए व कॉलेज के प्रधानाचार्य के पास पहुंचकर उनको जमकर धमकाया और सोमवार को निलंबित कराने की धमकी दी. इस संबंध में प्राचार्य का कहना है कि भवन का काम अभी पूरा नहीं हुआ है. भवन कॉलेज प्रशासन को हैंडओवर भी नहीं हुआ है. ऐसे में भवन के उद्घाटन की कोई जरूरत नहीं है. ठेकेदार अपने स्तर पर भवन का उद्घाटन करवा रहे हैं.

    Tags: Rajasthan news, अलवर

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर