लाइव टीवी

खेत में लगे फव्वारों को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, बुजुर्ग महिला की गई जान

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 3, 2020, 11:16 AM IST
खेत में लगे फव्वारों को लेकर दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष, बुजुर्ग महिला की गई जान
खेत में फव्वारे बदलने को लेकर दो पक्षों में हुआ झगड़ा (सांकेतिक तस्वीर)

अलवर (Alwar) जिले के बानसूर थाना क्षेत्र के लालपुरा गांव में खेत में लगे फव्वारों को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष (Fight) हो गया, जिसमें एक 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत (dead) हो गई.

  • Share this:
अलवर. राजस्थान के अलवर (Alwar) जिले के बानसूर थाना क्षेत्र के लालपुरा गांव में खेत में लगे फव्वारों को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष (Fight) हो गया, जिसमें एक 55 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मौत (dead) हो गई. झगड़े में दो अन्य लोग घायल हो गए, जिनका बानसूर के अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतक महिला की शिनाख्त मुलीदेवी के रूप में हुई है. वहीं घटना की सूचना मिलने के काफी देर बाद मौके पर पहुंची ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

फव्वारे बदलने को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष

घटना जिले के बानसूर थाना क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार व लालपुरा में खेत में फव्वारे बदलने को लेकर दो पक्षों में कहासुनी हो गई. कहासुनी इतनी बढ़ गई कि झगड़ा लड़ाई में बदल गया और झगड़े में एक बुजुर्ग महिला की जान चली गई. वहीं घटना में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. मृतक महिला के बेटे ने बताया कि झगड़े की सूचना बानसूर पुलिस को व कंट्रोल रूम को दी गई, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. पुलिस रात्रि को मृतक को अस्पताल में लाने के बाद पहुंची. वहीं अस्पताल में अव्यवस्थाओं के चलते मृतक महिला का शव को देर रात्रि तक मोर्चरी में नहीं रखवाया गया.

बानसूर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू
बानसूर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच की शुरू


मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक महिला के बेटे ने बताया कि गांव के खेत में फव्वारे बदलने को लेकर विवाद हुआ और दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर हमला कर दिया, जिसमें उसकी मां और उसे गंभीर चोटें आयीं. परिजनों ने बताया कि महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- बड़ी चूक: अस्पताल में भर्ती कोरोना वायरस के दो संदिग्ध बिना बताए उदयपुर से जयपुर पहुंचेयह भी पढ़ें- जयपुर: मुख्य धारा में आएंगे प्राथमिक सहकारी भूमि विकास बैंक, किसानों को देंगे 230 करोड़ के ऋण

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 11:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर