नाबालिग छात्रा को जबरन बाइक पर बैठा ले गए युवक, बारी-बारी से किया दुष्कर्म

पिछले एक सप्ताह में अलवर जिले में नाबालिग से गैंगरेप का चौथा मामला शुक्रवार को बहरोड़ थाने क्षेत्र में सामने आया.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 8:32 PM IST
नाबालिग छात्रा को जबरन बाइक पर बैठा ले गए युवक, बारी-बारी से किया दुष्कर्म
नाबालिग छात्रा को बाइक पर जबरन बैठा ले जाकर गैंगरेप
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 8:32 PM IST
अलवर जिले में नाबालिग से गैंगरेप के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पिछले एक सप्ताह में अलवर जिले में नाबालिग से गैंगरेप का चौथा मामला आज बहरोड़ थाने क्षेत्र में सामने आया है. यहां एक नाबालिग को हथियार की नोक पर दो युवक बाइक पर बैठा कर ले गए और बहरोड़ क्षेत्र के गांवों के साथ ही हरियाणा में ले जाकर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता ने आज बहरोड़ पुलिस थाने पहुंच कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. जानकारी के अनुसार अलवर जिले के बहरोड़ थाने क्षेत्र में 12 वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा ने सुनील और उसके साथियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवा कर मुख्य आरोपी को हिरासत में ले लिया है.

पिस्टल दिखाकर दुष्कर्म

16 वर्षीय नाबालिग पीड़िता ने बताया कि हरियाणा के महेंद्रगढ़ निवासी सुनील उर्फ रिंकू की उसके गांव में रिश्तेदारी है और इस वजह से वह उसके गांव में आता जाता रहता है. पीड़िता ने कहा कि 29 जुलाई को जब वह स्कूल से घर से लौट रही थी तो सुनील ने एक छात्रा के साथ मिलकर उसे पास में ही एक रास्ते पर बुलाया. वहां पर सुनील का एक दोस्त पहले से ही बाइक लेकर खड़ा था. पीड़िता ने कहा कि सुनील उसे पिस्टल दिखाकर जबरन बाइक पर बैठा लिया और वहां से सोडावास गांव ले गया. पीड़िता के अनुसार यहां एक सूने मकान में पिस्टल दिखाकर उससे दुष्कर्म किया गया. पीड़िता ने कहा कि फिर उसके खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उससे कई बार गैंगरेप किया गया.

बहरोड़ डीएसपी रामजीलाल चौधरी ने बताया कि नाबालिग से गैंगरेप का मामला पॉक्सों एक्ट के तहत दर्ज किया गया.


हरियाणा ले जाकर गैंगरेप

पीड़िता के अनुसार इसके बाद उसे हरियाणा के नारनौल ले जाया गया. यहां सुनील और उसके 4-5 दोस्तों ने उससे बारी-बारी से दुष्कर्म किया. इसके बाद 31 जुलाई को दुष्कर्म का आरोपी उसे गांव के पास में ही छोड़कर चला गया. दुष्कर्मी ने उसे धमकी दी कि इस बारे में किसी को कुछ भी बताई तो वह उसके परिवार के लोगों को जान से मार देगा. इस घटना के बारे में बहरोड़ डीएसपी रामजीलाल चौधरी ने बताया कि नाबालिग से गैंगरेप का मामला पॉक्सों एक्ट के तहत दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. उन्होंने कहा कि बाकी के अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें - वर्कशॉप की आड़ में चोरी की बाइक बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश
Loading...

ये भी देखें - 10 करोड़ रु की संपत्ति के खुलासे से चर्चा में ये सरकारी अफसर
First published: August 2, 2019, 8:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...