राजस्‍थान उपचुनाव: बसपा उम्‍मीदवार जगत सिंह बोले- पत्थर का जवाब एके-47 से देता हूं

पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और बसपा प्रत्याशी जगत सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पत्थर का जबाव एके-47 से देने की बात कह रहे हैं.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2019, 10:10 PM IST
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 11, 2019, 10:10 PM IST
अलवर जिले के रामगढ़ में विधानसभा चुनाव का प्रचार शुरू हो गया है. इसके साथ ही विवादित बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया. पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह के बेटे और बसपा प्रत्याशी जगत सिंह का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे पत्थर का जबाव एके-47 से देने की बात कह रहे हैं. यह वीडियो जगत सिंह के नामांकन भरने के दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का बताया जा रहा है.

देश में मॉब लिंचिंग और गोतस्करी के मामलों को लेकर सुर्खियों में रहने वाला रामगढ़ एक बार फिर से बसपा प्रत्याशी जगत सिंह के विवादित बयान के चलते चर्चा में है. दअरसल रामगढ़ विधानसभा सीट से पूर्व में बसपा के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरे प्रत्याशी की मौत हो जाने के कारण वहां चुनाव रद्द कर दिया गया था.

अब 28 जनवरी को इस सीट के लिए चुनाव होने हैं. वहां अब बसपा ने पूर्व विदेश मंत्री कुंवर नटवर सिंह के बेटे जगत सिंह को अपना प्रत्याशी बनाया है. जगत सिंह ने नामांकन वाले दिन कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि वे पत्थर का जवाब एके-47 से देते हैं, फिर चाहे सामने कोई भी आ जाए. उसको पेटी में बंद करके भेज देंगे.



ये भी पढ़ें- राजस्थान में BJP से बागी हुए कुंवर जगत सिंह, रामगढ़ में BSP से लड़ेंगे चुनाव

9 जनवरी को दाखिल किया है नामांकन
बसपा प्रत्याशी जगत सिंह ने 9 जनवरी को नामांकन दाखिल करने के बाद चुनाव प्रचार शुरू किया है. जगत सिंह का यह बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि उन्होंने इस बयान पर अभी कोई टिप्पणी नहीं की है, लेकिन वे लोगों में चर्चा का विषय बने हुए हैं.
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...