लाइव टीवी

बसपा नेता और कुख्यात बदमाश जसराज गुर्जर की हत्या का आरोपी नरेश गिरफ्तार

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: October 11, 2019, 8:31 PM IST
बसपा नेता और कुख्यात बदमाश जसराज गुर्जर की हत्या का आरोपी नरेश गिरफ्तार
पुलिस ने शातिर बदमाश नरेश गुर्जर (लाल घेरे में) को शुक्रवार को मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

अलवर (Alwar) जिले की बहरोड़ थाना पुलिस (Behror Police Station) ने बसपा नेता और कुख्यात बदमाश जसराज गुर्जर (BSP leader and notorious crook Jasraj Gurjar) की हत्या के मामले में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश नरेश गुर्जर (Naresh Gurjar) गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है.

  • Share this:
अलवर. जिले की बहरोड़ थाना पुलिस (Behror Police Station) ने बसपा नेता और कुख्यात बदमाश जसराज गुर्जर (BSP leader and notorious crook Jasraj Gurjar) की हत्या के मामले में फरार चल रहे 5 हजार के इनामी बदमाश नरेश गुर्जर (Naresh Gurjar) गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है. नरेश गुर्जर में अपने साथियों के साथ मिलकर जसराम गुर्जर को जैनपुरवास गांव में इसी वर्ष 29 जुलाई गोलियों से भून दिया था. जसराम गुर्जर के सिर, छाती और पैरों में 6 गोलियां लगी थी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत  हो गई थी.

बहरोड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर था जसराम गुर्जर
पुलिस ने शातिर बदमाश नरेश गुर्जर को शुक्रवार को मुखबीर की सूचना पर गिरफ्तार किया है. इस मामले में पुलिस 3 आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है. बसपा नेता जसराम गुर्जर ने वर्ष 2018 में बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ा था. जसराम गुर्जर के खिलाफ विभिन्न थानों में 18 मुकदमे दर्ज थे. वह बहरोड़ थाने का हिस्ट्रीशीटर था. जसराम गुर्जर की हत्या के बाद उसके छोटे भाई राम सिंह गुर्जर ने बहरोड़ थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया था.

गुर्जर खुद के नाम से क्षेत्र में गैंग संचालित करता था

जसराम गुर्जर खुद के नाम से क्षेत्र में गैंग संचालित करता था. इसी के चलते उसकी क्षेत्र की दूसरे बदमाश गिरोह लादेन गैंग से दुश्मनी हो गई थी. इसके बाद लादेन गैंग द्वारा जसराम गुर्जर की हत्या करवा दी गई थी. जसराम गुर्जर के परिजन लादेन गैंग के विक्रम लादेन की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई बार अधिकारियों को ज्ञापन दे चुके हैं, लेकिन अभी तक पुलिस विक्रम लादेन को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

वर्चस्व की लड़ाई के चलते रहती है गैंगवार की आशंका
उल्लेखनीय है कि अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र में अपराधों में पिछले कुछ समय से बेहताश वृद्धि हुई. क्षेत्र में बदमाशों की कई गैंगें सक्रिय हैं. वर्चस्व की लड़ाई के चलते यहां हमेशा गैंगवार की आशंका बनी रहती है.
Loading...

बहरोड़ थाना लॉकअप ब्रेक कांड: 3 और आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित

नागौर प्रकरण: सिरफिरे आशिक ने ही सुपारी देकर करवाया था युवतियों पर हमला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 11, 2019, 8:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...