बदमाशों ने हथियार की नोक पर बंधक बनाकर की लूट, नकदी व कार लेकर हुए फरार

भिवाड़ी में शुक्रवार रात हथियारों लैस बदमाशों ने हथियार की नोक पर कार चालक को बंधक बना कर उससे नकदी और कार लेकर फरार हो गए.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 22, 2019, 10:46 AM IST
बदमाशों ने हथियार की नोक पर बंधक बनाकर की लूट, नकदी व कार लेकर हुए फरार
सांकेतिक तस्वीर
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: June 22, 2019, 10:46 AM IST
अलवर जिले के भिवाड़ी में शुक्रवार रात हथियारों लैस बदमाशों ने हथियार की नोक पर कार चालक को बंधक बना कर उससे नकदी और कार लूटकर फरार हो गए, जिसके बाद पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने सूचना लगते ही शहर में नाकाबंदी शुरू कर दी, लेकिन फिर भी बदमाश हरियाणा की तरफ भागने में कामयाब हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

हथियारों के बल पर की लूट



भिवाड़ी डीएसपी देवेंद्र के मुताबिक पीड़ित राजबीर शेखावत निवासी कजारिया ग्रीन कॉलोनी भिवाड़ी एटीएम से पांच हजार की नकदी निकाल ही रहा था कि एटीएम के बाहर करीब आधा दर्जन बदमाश घात लगाए बैठे थे, जिन्होंने पीड़ित राजबीर शेखावत को हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया और हरियाणा की ओर जाने वाले कच्चे रास्तें में ले जाकर फेंक दिया और कार और नकदी लेकर फरार हो गए.

पुलिस ने नाकाबंदी कर जांच अभियान किया शुरू

मामले की सूचना पाते ही भिवाड़ी की फूलबाग थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंचे तथा क्षेत्र में नाकाबंदी करते हुए सघन जांच अभियान शुरू किया. घटना में अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है की लूट के कारण क्या रहे. वहीं कयास यह भी लगाए जा रहे है कि बदमाशों ने किसी बड़ी वारदात में प्रयोग की नीयत से गाड़ी व नकदी को लूटा है, लेकिन पुलिस घटना को सभी एंगल से जांच करने में जुटी हुई है.

पहले भी हो चुकीं है कई वारदातें

पुलिस ने हरियाणा से लगते हुए अन्य संदिग्ध क्षेत्रों में देर रात दबिश दी व जांच अभियान चलाया. पुलिस उपाधीक्षक देवेंद्र सिंह स्वयं मामले पर नजर बनाए हुए. वही अलग-अलग पुलिस की टीमें भी क्षेत्र में बदमाशों की तलाश में जुटी हुई हैं. गौरतलब है कि भिवाड़ी में इस प्रकार की लूट की वारदात पहले भी हो चुकी हैं. बहरहाल भिवाड़ी पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है और आसपास के सीसीटीवी फुटेज होटल ढाबे आदि खंगाले रही है.
Loading...

यह भी देखें- VIDEO: हथियार की नोक पर व्यापारी से लूट के तीन आरोपी गिरफ्तार
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...