नाले में फंसी कार में मिला अज्ञात शव, दो संदिग्ध हिरासत में

ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 12:44 PM IST
नाले में फंसी कार में मिला अज्ञात शव, दो संदिग्ध हिरासत में
गाड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था.
ETV Rajasthan
Updated: October 13, 2017, 12:44 PM IST
अलवर जिले के बहरोड़ कस्बा में सैनिक कैंटीन के पीछे सेसाड़ा मंदिर रोड़ मोड़ पर एक कार में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई. शुक्रवार सुबह एक  कार टर्न लेते समय एक साइड से नाले में गिरकर फंस गई. गाड़ी में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा हुआ था. पुलिस ने इस मामले में दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर जुटे लोगों ने बताया कि घटना सुबह करीब 8 बजे की है. घटना के समय कार में सीट पर मुंह ढंके पड़े व्यक्ति के अलावा 4 लोग और थे. जिन्होंने गाड़ी को नाले से निकालने की भी कोशिश की. लेकिन गाड़ी नहीं निकली. मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों ने जब गाड़ी के पास बैठे लोगों से मुंह ढंके सीट पर पड़े व्यक्ति के बारे में पूछा, तो उन्होंने बताया कि ये उनका ही साथी है और सो रहा है और वो बीमार है.

थोड़ी देर में ही घटनास्थल पर ओर भीड़ जुटी, तो मौका पाकर गाड़ी के साथ जो लोग थे फरार हो गए. भीड़ ने सीट पर पड़े व्यक्ति को देखा, तो वो मृत दिखा जिसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस गाड़ी व शव को कब्जे में लेकर घटना की जांच और गाड़ी के साथ रहे लोगों की पहचान और तलाश करने में जुट गई है. मौके पर मिली इनोवा कर जयपुर के टैक्सी नंबर की है. पुलिस द्वारा दो संदिग्धों को हिरासत में लेने की बात भी सामने आई है.

(होशियार यादव )
First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर