राजस्थान: बच्चा चोर होने के शक पर भीड़ ने युवक को बेरहमी से पीटा

अलवर में एक युवक को बच्चा चोर समझकर बेकाबू भीड़ ने बेरहमी से पीट डाला. पिटाई के बाद भीड़ ने संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया.

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 5:22 PM IST
राजस्थान: बच्चा चोर होने के शक पर भीड़ ने युवक को बेरहमी से पीटा
बच्चा चोर होने के शक पर भीड़ ने युवक को बेरहमी से पीटा (सांकेतिक तस्वीर)
Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: August 28, 2019, 5:22 PM IST
राजस्थान के अलवर जिले में लगातार मॉब लिंचिंग (Mob lynching) के मामले सामने आ रहे है लेकिन उन पर लगाम कसना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बन चुकी है. ताजा मामला जिले के बानसूर (Bansur) के गांव बुटेरी का है. यहां एक युवक को बच्चा चोर (child thief) समझकर बेकाबू भीड़ (Uncontrollable mob) ने बेरहमी से पीट डाला. पिटाई के बाद भीड़ ने संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा कि पकड़ा गया युवक बिहार (Bihar) का रहने वाला है, जो अलवर में एक ढाबे पर काम करता है. फिलहाल पुलिस (Police) ने युवक से पूछताछ के बाद उसे छोड़ दिया है.

युवक को बच्चा चोर समझ कर लोगों ने पीटा

दरअसल ये घटना जिले के बानसूर के गांव बुटेरी के पास की है. यह घटना सोमवार को घटी है. बताया जा रहा है कि साबी नदी की पुलिया के नीचे एक युवक छुपा हुआ बैठा था. ग्रामीणों को अपनी ओर आते देख वह वहां से भागने लगा. युवक की यह हरकत देखकर लोगों को उस पर शक हुआ. लोगों ने उसे पकड़ लिया और बच्चा चोर समझकर लाठी-डंडों से पिटाई करने लगे. बाद में लोगों ने संदिग्ध युवक को बानसूर पुलिस के हवाले कर दिया.

भीड़ ने युवक को बच्चा चोर समझकर लाठी-डंडो से पीटा (सांकेतिक तस्वीर)
भीड़ ने युवक को बच्चा चोर समझकर लाठी-डंडो से पीटा (सांकेतिक तस्वीर)


पुलिस ने पूछताछ कर युवक को छोड़ा

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक को पकड़ लिया और थाने ले जाकर उससे पूछताछ की. पूछताछ के बाद बानसूर पुलिस थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि पकड़ा गया युवक बिहार का रहने वाला है और एक ढाबे पर काम करता है. पुलिस ने युवक से पूछताछ करने के बाद उसे छोड़ दिया. बता दे कि पिटाई की वीडियो होने के बावजूद भी पुलिस ने इस पूरे मामले में लापरवाही दिखाते हुए मारपीट करने वालों के खिलाफ कोई भी मामला दर्ज नहीं किया.
Loading...

यह भी पढ़ें- अलवर में मॉब लिंचिंग का एक और मामला, पिटाई का VIDEO वायरल

यह भी पढ़ें-अलवर में आठ माह का बच्चा चुराकर फरार हुई दो महिलाएं, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 28, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...