अलवर में अस्पताल के बाहर मारपीट का VIDEO वायरल
Alwar News in Hindi

अलवर के राजकीय राजीव गांधी अस्पताल के बाहर एक महिला, पुरुष के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर शहर के राजकीय राजीव गांधी अस्पताल में शुक्रवार को एक बच्चे के इलाज के लिए पहुंचे परिजनों के साथ अस्पताल के बाहर मारपीट का वीडियो सामने आया है. मरीज बच्चे के परिजनों ने मोटरसाइकिल अस्पताल के बाहर खड़ी कर दी थी जिसे लेकर एक एंबुलेंस चालक ने कहासुनी शुरू कर दी. देखते ही देखते मामूली बात पर विवाद खड़ा हो गया और एम्बुलेंस चालक और दुकानदारों ने बच्चे के साथ आई महिला और परिजन के साथ मारपीट कर दी.

ये भी पढ़ें- स्कूल जाते छेड़छाड़ हुई तो दौसा में लड़की ने यूं सिखाया सबक

जानकारी के अनुसार अस्पताल के बारह हुए इस घटनाक्रम में एंबुलेंस चालक और अन्य लोगों ने योगेश कुमार और उसकी बहन के साथ मारपीट की. योगेश यहां बहन के साथ एक बीमार बच्चे को अस्पताल में दिखाने के लिए लेकर आया था. योगेश ने बताया कि वह अस्पताल के बाहर बाइक खड़ी कर अंदर जाने चला गया. तभी एक एम्बुलेंस चालक ने उसे वहां से हटाने के लिए कहा. इस पर महिला मीरा देवी ने उसे अपने भाई के लौटने की बात कही. तभी एम्बुलेंस चालक ने बाइक को टक्कर मार दी. इसके विरोध किया तो एम्बुलेंस चालक और अस्पताल के बाहर मौजूद दुकानदार साथियों ने उनके साथ मारपीट की.



इस घटनाक्रम के दौरान वहां बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई और कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला शांत करया और फिर पीड़ित मरीज परिजनों की शिकायत पर कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज