लाइव टीवी

दो बाइकों की टक्कर, घायल एक बाइक सवार की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
Alwar News in Hindi

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 14, 2020, 1:39 PM IST
दो बाइकों की टक्कर, घायल एक बाइक सवार की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत
सिर में लगी गंभीर चोट के कारण बाइक सवार की हुई मौत.

अलवर (Alwar) के सदर थाना क्षेत्र ढाई पैड़ी के समीप बाढ़ का बाग गांव के समीप दो बाइकों की टक्कर (Two bikes collide) में घायल हुए एक बाइक सवार की अस्पताल (Hospital) में इलाज के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
अलवर. जिले के सदर थाना क्षेत्र ढाई पैड़ी के समीप बाढ़ का बाग गांव के समीप दो बाइकों की टक्कर (Two bikes collide) में घायल हुए एक बाइक सवार की अस्पताल (Hospital) में इलाज के दौरान मौत हो गई. दुर्घटना के बारे में सदर थाना एएसआई बलवीर सिंह ने बताया कि मृतक बच्चन सिंह पुत्र जगन प्रसाद निवासी श्री राम कॉलोनी का रहने वाला था. बच्चन सिंह की अकबरपुर में बिल्डिंग मेटेरियल की दुकान है. उन्होंने कहा कि बुधवार को बच्चन सिंह दुकान से बाइक लेकर अपने घर श्री राम कॉलोनी में आ रहा था. इसी दौरान ढाई पैड़ी के समीप सामने से आ रही बाइक से उसकी बाइक टकरा गई. इस दुर्घटना में वह बुरी तरह घायल (Injured) हो गया. परिजनों ने उसे निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

एसआई ने कहा कि दुर्घटना में घायल हुए बच्चन सिंह को माथे पर गंभीर चोट लगी थी. 13 फरवरी को उसके सिर का ऑपरेशन किया गया था, लेकिन आज 14 फरवरी को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. उन्होंने कहा कि शव का राजीव गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौप दिया गया है.

ये भी पढ़ें - पंचायत चुनाव-2020: आयोग ने जारी किया मतदाता सूचियों का पुनरीक्षण कार्यक्रम

ये भी पढ़ें - ई-मित्रों के माध्यम से निःशुल्क मिलेगा जन-आधार कार्ड, आज ही यहां करें आवेदन



 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 1:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर