लाइव टीवी

कांग्रेस प्रत्याशी बोलीं: 'चुनाव जीतने के लिए जरूरत पड़े तो किसी का सिर भी फोड़ देना'

Rajendra Prasad Sharma | News18 Rajasthan
Updated: November 26, 2018, 10:36 AM IST

इस वीडियो में साफिया यह भी कहती हैं कि बीजेपी वाले अफवाह फैलाते हैं. इसलिए आपको अफवाहों का सोशल मीडिया पर जवाब देना होगा.

  • Share this:
राजस्थान के अलवर जिले की रामगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी साफिया खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफिया खान लोगों को संबोधित करते हुए चुनाव जीतने के लिए 'साम दाम दंड भेद' को अपनाने और चुनाव जीतने के लिए जरूरत पड़े तो सिर फोड़ने की भी बात कह रही हैं. इस वीडियो में साफिया यह भी कहती हैं कि बीजेपी वाले अफवाह फैलाते हैं. इसलिए आपको अफवाहों का सोशल मीडिया पर जवाब देना होगा.

इस वीडियो में कांग्रेस प्रत्याशी लोगों से कह रही हैं कि आपको चुनाव जीतने के लिए साम दाम दंड भेद, कुछ भी करना पड़े करो. किसी का सिर भी फोड़ना पड़े, सारे हथकंडे अपना लेना लेकिन चुनाव जीतना है. ये चुनाव साफिया का नहीं आपका है. वो यहां तक कह जाती है कि बूथ पर शाम सात बजे तक रहना है.

ये भी पढ़ें- विधायक रामहेत सिंह यादव ने खोली सरकार की पोल! VIDEO वायरल

समर्थकों से सफिया ने कहा कि बीजेपी वाले आएंगे और कहेंगे कि ये हिन्दुओं की लड़की भगा ले गए लेकिन उनकी बातों पर ध्यान मत देना. किसी भी हालत में चुनाव जीतना है. वीडियो में समर्थकों से बात कहने में उन्हें बीजेपी के स्थानीय उम्मीदवार होने का डर साफ दिखाई दे रहा है. वो कह रही है कि बीजेपी का उम्मीदवार क्षेत्रीय है इसलिए थोड़ा सम्भल कर काम करना. पर हर बार ही उन्होंने चुनाव जीतने की बात की.

उल्लेखनीय है कि साफिया खान कांग्रेस के राष्ठीय सचिव और रामगढ़ के ही पूर्व विधायक जुबेर खान की पत्नी हैं. दो बार चुनाव हारने के कारण जुबेर का टिकिट काट कर उनकी पत्नी को उम्मीदवार बनाया गया है.

ये भी पढ़ें- विधायक की हार की बात कहने पर समर्थकों ने कार्यकर्ता को पीटा, वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अलवर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2018, 8:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...