कांग्रेस MLA का विवादास्पद VIDEO वायरल, वोट नहीं देने पर बिगड़े बोल, राजपूतों का भी जिक्र
Alwar News in Hindi

राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक जौहरी लाल मीणा का एक विवादास्पद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

  • Share this:
राजस्थान की कांग्रेस सरकार में विधायक जौहरी लाल मीणा का एक वीडियो सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. अलवर जिले के राजगढ़-लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट से निर्वाचित कांग्रेस पार्टी के विधायक मीणा इस वीडियो में ग्रामीणों को वोट नहीं देने का उलाहना देते दिख रहे हैं. साथ ही एससी-एसटी को कांग्रेस की देन बताते हुए राजपूत समाज के कांग्रेस को वोट देने की बात भी कह रहे हैं. अलवर के बेरला गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में मीणा का ग्रामीणों के बीच यह विवादित बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- अलवर में भीड़ से पिटे सगीर पर गौतस्करी का आरोप, कोर्ट ने 15 तक हिरासत में भेजा
कांग्रेस विधायक ग्रामीणों के बीच कह रहे हैं कि जब भैस दूध नहीं देती है उसको खल-काकड़ा (पशुआहार) कौन खिलाता है? आप लोगों ने मुझको नाम मात्र के वोट दिए हैं जबकि बसपा के बन्ना राम और बीजेपी के विजय मीणा को अधिक वोट दिए हैं. इसलिए आप मुझसे विकास की उम्मीद कैसे करते हो?

विधायक जौहरीलाल मीणा यहीं नहीं रुके, इसके बाद असली विवाद और बोल बच्चन शुरू हुए. उन्होंने कहा कि राजपूत समाज कांग्रेस को वोट नहीं दे तो कोई बात नहीं क्योंकि कांग्रेस ने उनका हक छीना है. लेकिन एससी और एसटी तो कांग्रेस की देन है जो आज वे यहां तक पहुंचे हैं. और आपने कांग्रेस को वोट नहीं दिया.
एससी समाज के लोगों को धमकाने के अंदाज में विधायक कहते हैं कि तुम्हें शर्म नहीं आई बसपा को वोट देते हो और काम मुझसे मांगते हो. तुम्हे काम किस बात के लिए दूं. वो खुद चोर हैं उसके बाप दादाओं ने लड़की बेची है. उसने खुद को बचाने के लिए बैरवा सरपंच को जेल में बंद करवा दिया. सरपंच दो महीने तक जेल में रहा, जिसको मंत्री टीकाराम जुली ने बचाया था. मेरी तो जूती की होड़ नहीं कर सकता है, मैं तो रईस का बेटा हूं.



ये भी पढ़ें- राजस्थान में सर्दी का सितम: जयपुर-दिल्ली हाईवे पर कोहरे से दो दर्जन एक्सिडेंट, स्वाइन फ्लू से 2 की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज